पामेला ड्रग केस: देर रात गिरफ्तार किए गए भाजपा नेता राकेश सिंह, जा रहे थे दिल्ली
पामेला ड्रग केस: देर रात गिरफ्तार किए गए भाजपा नेता राकेश सिंह, जा रहे थे दिल्ली
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पामेला गोस्वामी ड्रग्स मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता राकेश सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पामेला ने राकेश पर खुद को फंसाने का इल्जाम लगाया है. इसी सिलसिले में पुलिस राकेश का बयान रिकॉर्ड करना चाहती थी, किन्तु राकेश तय समय पर पुलिस के सामने पेश होने की बजाय दिल्ली आ रहे थे. इसी के चलते पूर्वी बर्धवान से उनकी गिरफ्तारी हो गई.

बता दें कि देर रात ही भाजपा नेता राकेश सिंह को पूर्वी बर्धवान के गलसी पुलिस स्टेशन से कोलकाता लाया गया. इस दौरान प्रेस वालों से बात करते हुए राकेश सिंह ने बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुझे, मेरे बेटे को बंद कर तृणमूल कांग्रेस (TMC) बंगाल की सत्ता में नहीं आएगी, अभिषेक बनर्जी, बॉबी हकीम और ओम प्रकाश मिश्रा ने मिलकर मुझे गिरफ्तार करवाया है.
राकेश सिंह ने आगे कहा कि जो कोई भी विरोध करेगा, उसके साथ TMC ऐसा करेगी, जवाबी कार्रवाई करेगी, मुझे नहीं पता कि क्यों अरेस्ट किया गया, मैं पार्टी के काम के लिए दिल्ली जा रहा था, वहां सर्वोच्च न्यायालय भी जाने वाला था, दो दिन का वक़्त मिला था, मगर इसी बीच जबरन मेरे साथ ऐसा किया गया.  

बता दें कि इससे पहले राकेश सिंह ने कोलकाता पुलिस को एक ईमेल भेजा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं आज दिल्ली जा रहा हूं, इसलिए मैं 26 फरवरी को जांच के लिए उपलब्ध हो जाऊंगा, लेकिन मेरी दो शर्तें हैं, पहला मेरे निजी सुरक्षा अधिकारी समेत मेरे केंद्रीय सुरक्षा कर्मियों को इजाजत देनी होगी और दूसरा पूछताछ के दौरान मेरे दो वकील भी उपस्थित रहेंगे.

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई ने कर्नाटक की सीमाओं को बंद करने पर प्रधानमंत्री से की हस्तक्षेप की मांग

सड़क हादसे का शिकार हुए विश्व के तीसरे सबसे बड़े गोल्फ प्लेयर

राकेश टिकैत की सरकार को दो टूक- इस बार घेरेंगे संसद, 4 लाख नहीं 40 लाख ट्रेक्टर पहुंचेंगे दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -