दो दिन पहले भाजपा में शामिल हुए मंडल अध्यक्ष राजेश झा की हत्या, बदमाशों ने सरेआम दागी गोलियां

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बेउर इलाके में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा की आज गुरुवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वे सुबह में बेउर थाना के अंतर्गत तेज प्रताप नगर में अपने घर के समीप टहलने के लिए गए हुए थे। इस बीच सीताराम उत्सव हॉल के समीप बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश उनके पास आकर रुके और कनपटी में पास से सटाकर गोलिया दाग दी। इससे राजू बाबा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अपराधी घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकले। यह घटना सुबह करीब छह बजे की है। मौके पर बेउर थाना की पुलिस पहुंचकर तफ्तीश में जुट गईं है। थानेदार फुल देव चौधरी के मुताबिक, राजू बाबा का बहुत दिनों से घरेलू विवाद भी चल रहा था और हत्या में उसके एक रिश्तेदार के शामिल होने का संदेह है। दो बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे और गोली मारकर भाग निकले। पुलिस 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए PMCH में रखवा दिया गया है।  बताया जा रहा है कि राजू दो दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे। 

आपको बता दें कि इसी जगह लगभग एक महीने पहले भी अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर हत्‍या कर दी थी। बेखौफ अपराधियों ने कार्बाइन से हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया था। इस केस में भी आज तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

हाथरस मामला: केंद्र पर जमकर बरसीं सोनिया गांधी, बोलीं- क्या लड़की होना गुनाह है ?

हाथरस के बाद बलरामपुर, सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता के कमर-पैर तोड़े, मौत

हाथरस मामले में ADG ने दी सफाई, कहा- जबरन नहीं किया गया अंतिम संस्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -