भाजपा का आरोप, बेटे को जीताने के लिए सरकारी मशीनों का दुरूपयोग कर रहे सीएम गहलोत

भाजपा का आरोप, बेटे को जीताने के लिए सरकारी मशीनों का दुरूपयोग कर रहे सीएम गहलोत

जयपुर: 2019 लोकसभा चुनाव में प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने संगीन आरोप लगाया है. भाजपा नेताओं ने कहा है कि गहलोत अपने पुत्र वैभव गहलोत के चुनाव प्रचार के दौरान सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. जबकि, कांग्रेस के नेताओं ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

इस मसले पर भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि जहां प्रदेश की कानून-व्यवस्था बदहाल हो रही है और सीएम गहलोत अपने बेटे वैभव को चुनाव जिताने के लिए जोधपुर में डेरा डाले हुए हैं.  वहीं, कांग्रेस के नेताओं ने इन आरोपों का खंडन किया है. कांग्रेस पीसीसी उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने कहा कि भाजपा के आरोपो में कोई सच्चाई नहीं है. सीएम गहलोत पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. 

अर्चना ने कहा है कि जहां तक वैभव के लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रश्न है, तो उन्हें कांग्रेस हाईकमान ने चुनावी मैदान में उतारा है. वैसे, राजस्थान में दो दिग्गज नेताओं की कथित पुत्र मोह की राजनीति, सियासी गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बता दें कि प्रदेश के सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने चुनावी संग्राम में उतारा है. 

खबरें और भी:-

फ़ारूक़ अब्दुल्ला और आज़म खान पर बरसे शाहनवाज़, कांग्रेस से भी किया सवाल

तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, कहा - पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश लूटता रहा

शिरडी के साई मंदिर में रामनवमी की धूम, भक्तों ने रामलला को झुलाया पालना