'शरीर से सक्षम, लेकिन बुद्धि से अक्षम हैं सीएम सोरेन..', पूर्व CM रघुबर दास का विवादित बयान
'शरीर से सक्षम, लेकिन बुद्धि से अक्षम हैं सीएम सोरेन..', पूर्व CM रघुबर दास का विवादित बयान
Share:

रांची: चतरा पहुंचे झारखंड के पूर्व सीएम और भाजपा नेता रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 14 महीने के हेमंत राज में राज्य में न्याय व्यवस्था भगवान भरोसे है, यहां सीएम से लेकर मंत्री, अधिकारी व आम जनता खौफ के वातावरण में जी रहे हैं. चतरा में प्रेस वार्ता के दौरान रघुवर दास ने सीएम हेमंत सोरेन को लेकर विवादित बयान भी दिया. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन शरीर से तो सक्षम हैं, लेकिन बुद्धि में अक्षम. यही वजह है कि 14 महीने के हेमंत राज में राज्य दुर्दशा के मुहाने पर आ खड़ा है.

रघुबर दास ने आगे कहा कि अबुआ राज के नाम पर हेमंत सोरेन के बबुआ राज में राज्य में विकास योजनाएं पूरी तरह ठप हैं. ऐसे में राज्य सरकार विकास के जगह बदले की भावना से काम करने में मशगूल है. ये सरकार रघुवर सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने पर आमादा है. उन्होंने कहा कि आदिवासी-मूलवासी के नाम पर चुनाव जीतकर सत्ता पर बैठने वाले अबुआ राज में आदिवासियों-मूलवासियों के गर्दन कट रहे हैं. राज्य आज अच्छे सीएम से दूर है.

बता दें कि हाल ही में सीएम हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन ने भी आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि काम ना करने वाले अधिकारियों को जूते से नहीं मार पा रहे हैं, इस बात का मलाल है. बसंत सोरेन ने कहा था कि यदि कार्यकर्ताओं की बात बीडीओ, सीओ, एसपी नहीं सुन रहे हैं और ऐसे अधिकारियों पर जूता चप्पल से नहीं मार पा रहे हैं, तो यह अफसोस की बात है. 

'सरकार के खिलाफ नहीं बोला तो रोक देंगे अमिताभ-अक्षय की फिल्म शूटिंग...', जानिए पटोले के बयान पर क्या बोले सुरजेवाला ?

जब महिला ने नहीं किया कोविड नियम का पालन, तब पुलिस अधिकारी ने लगाया अनोखा जुर्माना

लॉस एंजिल्स के बंदरगाह पर विमान दुर्घटनाओं के बाद 1 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -