चिटफंड घोटाला: लाल डायरी और पेन ड्राइव में छिपा है राज, इसलिए सारे भ्रष्ट एक हो गए आज - भाजपा
चिटफंड घोटाला: लाल डायरी और पेन ड्राइव में छिपा है राज, इसलिए सारे भ्रष्ट एक हो गए आज - भाजपा
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल की सरकार में जारी टकराव के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस मामले में कोलकाता में प्रेस वालों को संबोधित किया। उन्होंने कहा है कि सारे राज़, लाल डायरी और पेन ड्राइव में छुपे हुए हैं। तो ममता किसका बचाव कर रही हैं?

इन खाद्यानों के भावों पर पड़ा वैश्विक बाजारों में चल रही हलचल का असर

जावड़ेकर ने कहा है कि कोलकाता में रविवार को लोकतंत्र की हत्या हुई है, जब तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेता जेल गए, तब तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्षा ममता बनर्जी ने धरना नहीं दिया, किन्तु पुलिस कमिश्नर के लिए वो धरने पर बैठ गई हैं, पुलिस कमिश्नर के पास ऐसा कौनसा राज़ छिपा हुआ है, जिसे छुपाने के लिए ममता बनर्जी सड़क पर बैठ गई हैं। जावड़ेकर ने कहा है कि, "ये ममता दीदी की इमरजेंसी है बंगाल में। हमारी नहीं है, ये ममता जी की इमरजेंसी है"। उन्होंने कहा कि पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है कि जांच करने वाले सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में रखा गया हो। ये स्पष्ट तौर पर लोकतंत्र की हत्या है। कभी किसी सीएम को किसी पुलिस कमिश्नर को बचाने के लिए धरना देते आज तक नहीं देखा गया है। 

शुरुआत के साथ ही आज बाजार में नजर आई गिरावट

जावड़ेकर ने कहा है कि तमाम विपक्षी पार्टियां ममता का समर्थन कर रही हैं। कौन कर रहे हैं ये समर्थन?  वो लोग जो खुद जमानत पर बाहर हैं। ऐसे लोग एक साथ खड़े हो गए हैं। ये गठबंधन नहीं है, ये विचारधारा से बंटे हुए हैं, लेकिन भ्रष्टाचार से इनमे गठबंधन हैं। सारे भ्रष्ट एकसाथ खड़े हैं।

खबरें और भी:-

आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी

NMDC में निकली भर्ती, 144 पदों पर नौकरियां...

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -