पीएम मोदी की बराबरी नहीं कर सकती इसलिए उनका अपमान कर रही है कांग्रेस : बीजेपी

नई दिल्ली. देश में इस वक्त चुनावों का माहौल बना हुआ है और ऐसे में देश के कई राजनेता अपने विपक्षियों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के साथ-साथ उनपर तंज भी कसे जा रहे है. इस कड़ी में कल कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पीएम मोदी पर एक आपत्तिजनक टिपण्णी करते हुए उनकी तुलना बिच्छू से कर दी थी. अब उनके इस बयान पर बीजेपी की ओर से भी करारा पलटवार किया गया है.

स्पेस मिशन में चीन को मिली बड़ी नाकामयाबी, अंतरिक्ष में नहीं पहुंच सका पहला निजी राकेट

दरअसल BJP के दिग्गज नेता प्रकाश जावडे़कर ने हाल ही में शशि थरूर के बिच्छू वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि शशि थरूर का यह बयान कांग्रेस पार्टी की  मानसिकता का उदहारण पेश करता है. प्रकाश जावडे़कर ने इस दौरान यह भी कहा है कि कांग्रेस पार्टी के नेता इस बात को जानते है कि वो राजनैतिक स्तर पर देश के प्रधानमंत्री मोदी की बराबरी नहीं कर सकते इसलिए वे अब उनका अपमान करने पर उतर गए है. 

सबरीमाला विवाद : जल्द ही केरल में रथ यात्रा करेगी बीजेपी

प्रकाश ने इस दौरान यह भी कहा कि कांग्रेस की शुरू से ही ऐसी मानसिकता रही है कि जब किसी नेता की बराबरी न की जा सके तो उसका अपमान करना शुरू कर दो. उन्होंने अपने इस दावे को पुख्ता करने के लिए बताया कि साल 1984  में भी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने विपक्ष को बिच्छू कहा था और तब से सब तक कांग्रेस इसी मानसिकता के साथ जी रही है. 

ख़बरें और भी  

रिक्शा चालक के खाते में 300 करोड़ का हुआ था लेनदेन, सच आया सामने

दो दिवसीय विदेश यात्रा के तहत कतर पहुंची सुषमा स्वराज

लंदन की सबसे महंगी रत्न जड़ित सैंडल की रक्षा करता है ये खतरनाक कोबरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -