मुसलमानों से बोले नरेश अग्रवाल, कहा - इतिहास देख लो पहले तुम भी हिन्दू थे..

मुसलमानों से बोले नरेश अग्रवाल, कहा - इतिहास देख लो पहले तुम भी हिन्दू थे..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संडीला में कारोबारियों द्वारा आयोजित किए गए होली मिलन समारोह में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता नरेश अग्रवाल ने मुसलमानों के बारे में विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि हम देशवासी समझकर सबकी सेवा कर रहे हैं, लेकिन अगर हमें विदेशी समझने की भूल करोगे तो तुम विदेशी हो जाओगे। इतना ही नहीं नरेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि इस देश में रहना है तो 'भारत माता की जय' कहना ही पड़ेगा। 

देहरादून में बोले राहुल, कहा - ऋण ना भरने पर भी किसानों को नहीं होगी जेल क्योंकि..

यूपी में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर कटाक्ष कसते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा है कि, 'गठबंधन की मियाद 24 मई तक ही है। 24 मई को मायावती बयान देंगी कि मुसलमान और यादवों ने उन्हें धोखा दिया है, इसलिए वे सपा से गठबंधन तोड़ रही हैं।' नरेश अग्रवाल ने मतदाताओं से अपील की है कि अखिलेश जैसे लड़के ने एक अभिनेत्री के लिए टिकट काटकर मेरा तिरस्कार किया है, आप लोग इसका बदला लें। 

सारदा चिटफंड घोटाला: CBI ने मांगी राजीव कुमार की हिरासत, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

नरेश अग्रवाल ने आगे कहा, 'मुस्लिम कहते हैं कि मोदी को हराना है। अगर देश के मुस्लिम पांच-छह पीढ़ियों का पुराना इतिहास खोज लें तो उन्हें पता चल जाएगा कि वे भी हिंदू थे। मुस्लिमों ने 700 वर्षों तक देश पर राज किया है। उस राज में उन मुसलमानों ने हमारा धर्म बदला। भारत का एक भी मुसलमान विदेशी नहीं है। मुसलमानों को भी खुद यह सोचना पड़ेगा। इस हिंदुस्तान में अगर तुम सोचो कि पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगें तो यह संभव नहीं है। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम जीत जाए तो जश्न, हिंदुस्तान जीते तो मातम! यह अब नहीं चलेगा। पाकिस्तान में हिंदुओं की लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। एक भी नेता सामने नहीं आया, जिसने मेडल वापस किया हो।' 

खबरें और भी:-

प्रियंका गाँधी ने ट्विटर पर दे दी गलत त्यौहार की बधाई, सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ा मज़ाक

लोकसभा चुनाव: भाजपा के स्थापना दिवस पर 'माया' का ट्वीट, कहा - इन्हे सत्ता में लौटने का हक़ नहीं

लोकसभा चुनाव: अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत, 4 सीटों पर बदल सकते हैं उम्मीदवार