पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री चुनना मात्र एक औपचारिकता - भाजपा
पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री चुनना मात्र एक औपचारिकता - भाजपा
Share:

इंफाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जोर देकर कहा है कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी को फिर से चुनने के लिए 2019 लोकसभा चुनाव महज एक ‘औपचारिकता’ ही  हैं. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली ने रविवार को यहां प्रेस वालों से कहा है कि 11 अप्रैल से शुरू होने जा रहे लोकसभा चुनाव पूरी तरह से मोदी के कामकाज, उनके नेतृत्व और भारत को नयी ऊंचाईयों तक ले जाने की उनके प्रयासों के बारे में होंगे. 

कांग्रेस के 71 कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा ज्वाइन करने को लेकर आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा है कि यह चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से चुनने के लिए महज एक औपचारिकता है, जिन्होंने देश के गरीब से गरीब लोगों, खास कर पूर्वोत्तर क्षेत्र के लोगों की देखभाल और उनके लिए कार्य किया है.

कोहली ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का पूर्वोत्तर के प्रति हमेशा से ही खास स्नेह रहा है. आपको बता दें कि मणिपुर में दो लोकसभा सीटें हैं, आउटर मणिपुर और इनर मणिपुर और दोनों ही सीटों पर वर्तमान में कांग्रेस का कब्जा है. कोहली ने विश्वास जताया है कि प्रदेश और क्षेत्र के विकास के लिए उठाए गए केंद्र सरकार के कदमों के आधार पर भाजपा इस बार दोनों ही लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी.

खबरें और भी:-

जयंत चौधरी का विवादित बयान, भाजपा को बताया 'बहुत जुतिया पार्टी'

सुब्रमण्यम स्वामी ने खोली राहुल की पोल, राम मंदिर पर भी दिया बड़ा बयान

इंदौर से चुनाव लड़ने पर खुद लोकसभा अध्यक्ष महाजन ने कही ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -