में भाजपा के साथ हूँ, साथ ही रहूंगा... जानें, मुकुल रॉय को क्यों देनी पड़ी सफाई
में भाजपा के साथ हूँ, साथ ही रहूंगा... जानें, मुकुल रॉय को क्यों देनी पड़ी सफाई
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता पलटने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. पार्टी पूरी सक्रियता के साथ सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. इस बीच राज्य में भाजपा के बड़े नेता मुकुल राय ने इस बात का स्पष्टीकरण दिया है कि वो भाजपा के साथ ही हैं और हमेशा भाजपा के साथ ही रहेंगे.

दरअसल, मुकुल राय को ये सफाई इसलिए देनी पड़ी क्योंकि उनके TMC में वापस जाने की अटकलें जोर पकड़ने लगी हैं. इसके पीछे भाजपा नेतृत्व से उनके मतभेद को कारण बताया जा रहा है. मुकुल राय ने 2017 में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली TMC का साथ छोड़ दिया था. घर वापसी की चर्चाएं चलीं तो मुकुल राय ने बाकायदा प्रेस वार्ता करते हुए इस संबंध में सफाई दी है.
 
रविवार को प्रेस वार्ता में मुकुल राय ने कहा कि, '' मैं भाजपा के साथ था ,भाजपा के साथ हूं और भाजपा के साथ ही रहूंगा.'' ये बयान देकर मुकुल राय ने तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है. न्यूज एजेंसी PTI की रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी लीडरशिप से नाराजगी के सवाल पर मुकुल राय ने जवाब देते हुए कहा, ''पार्टी की ओर से मुझे पंचायत और लोकसभा चुनाव प्रचार में पूरी जिम्मेदारी सौंपी गई है. केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे सम्मान और पहचान दी, मुझे निराशा किसलिए होनी चाहिए?''

सोने की कीमतों ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, चांदी के भाव में भी उछाल

कोरोना काल में चरमराती अर्थव्यवस्था पर RBI गवर्नर शक्तिकांत दास का बड़ा बयान

हरे निशान में खुलने के बाद टूटा शेयर बाजार, रिलायंस के शेयरों में तेजी बरक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -