मुकुल रॉय का आरोप, कहा- TMC वर्कर्स ने किया 35 भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं का क़त्ल

मुकुल रॉय का आरोप, कहा- TMC वर्कर्स ने किया 35 भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं का क़त्ल

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता मुकुल रॉय ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं पर भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या करने का आरोप लगाया है। मुकुल रॉय ने कहा है कि पिछले दो दिनो में भाजपा और आरएसएस के 8 कार्यकर्ताओं का क़त्ल किया गया है। मुकुल रॉय ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद से अभी तक TMC कार्यकर्ताओं ने 35 भाजपा और RSS के कार्यकर्ताओं का क़त्ल किया है।

मुकुल रॉय ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है और सियासी हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। मुकुल रॉय ने कहा कि यदि टीएमसी के नेता और मंत्री ये कह रहें हैं कि हत्याओं में सियासी साजिश नहीं हैं तो उन्हें ये मानना चाहिए कि बंगाल की कानून व्यवस्था बहुत बिगड़ गई है। इतनी कानून व्यवस्था खराब होने जिम्मेदारी किसकी है। ये जिम्मेदारी राज्य के गृहमंत्री की है। पश्चिम बंगाल की गृहमंत्री और सीएम स्वयं ममता बनर्जी हैं।

मुकुल रॉय ने कहा कि आज मॉब लिंचिंग पर पीएम मोदी को पत्र लिखने वाले बुद्धिजीवी और फ़िल्मी सितारे कहां हैं, जो पिछलें दो दिनों में जो 8 भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ताओं का क़त्ल हुआ है, उस पर ये लोग कुछ नहीं बोल रहे हैं और चुप बैठे हुए हैं। मुकुल रॉय ने आगे कहा कि बंगाल में जिस तरह से कानून व्यवस्था चरमरा गई है, उसे बंगाल की जनता देख रही है। 2021 के विधानसभा चुनाव में जनता ममता बनर्जी को जरूर सबक सिखाएगी। 

नुसरत जहाँ का कट्टरपंथियों को करारा जवाब, कहा- मैं स्पेशल, हर त्यौहार में लेती हूँ हिस्सा

मोदी-जिनपिंग की मुलाकात के बीच पाकिस्तान उठाएगा बड़ा कदम, करेगा मिसाइल परिक्षण

चेन्नई पहुंचे शी जिनपिंग, शाम 5 बजे पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात