मुकुल रॉय का दावा, कहा- बंगाल में हिंसा के लिए सिर्फ और सिर्फ ममता जिम्मेदार
मुकुल रॉय का दावा, कहा- बंगाल में हिंसा के लिए सिर्फ और सिर्फ ममता जिम्मेदार
Share:

कोलकाता:  भाजपा नेता मुकुल रॉय ने मंगलवार को संदेशखली में हुई हिंसा में तीन लोगों के मारे जाने के बाद राज्य की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने भाषणों के माध्यम से भाजपा समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया. भाजपा नेता बशीरहाट उपसंभाग के भंगीपाड़ा गांव में आए और उन्होंने हिंसा में मारे गए प्रदीप मंडल और सुकांत मंडल के परिवार वालों से मुलाकात की. 

उन्होंने कहा है कि वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से आग्रह करेंगे कि पीड़ितों के परिजन की हरसंभव मदद की जाए. रॉय ने आरोप लगाया है कि अगर इस हिंसा के लिए कोई दोषी है तो वह केवल ममता बनर्जी हैं. उनके ही निर्देश पर इन हत्याओं के बारे में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि प्रदीप और सुकांत दोपहर को अपने घरों में सो रहे थे. टीएमसी कार्यकर्ता उन्हें घसीट कर बाहर लेकर आए और उन्हें मार डाला. 

रॉय ने आरोप लगाते हुए कहा कि झड़प को रोकने के लिये पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है और अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा में कम से कम तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी.  इन झगड़ों में मारे गए तीसरे शख्स कयूम मुल्ला के बारे में तृणमूल का दावा है कि वह उनका कार्यकर्ता था. 

केवी चौधरी का कार्यकाल समाप्त, शरद कुमार बनाए गए अंतरिम चीफ विजिलेंस कमिश्नर

इंदौर में बीजेपी की "किसान आक्रोश रैली" का मंच गिरा, विधायकों समेत कई घायल

केवी चौधरी का कार्यकाल समाप्त, शरद कुमार बनाए गए अंतरिम चीफ विजिलेंस कमिश्नर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -