धारा 370 हटने से अलगाववादियों और आतंकियों को लगी चोट, लेकिन चीखें कांग्रेस की निकल रहीं

धारा 370 हटने से अलगाववादियों और आतंकियों को लगी चोट, लेकिन चीखें कांग्रेस की निकल रहीं

नई दिल्‍ली: जम्‍मू कश्‍मीर से मोदी सरकार की तरफ से संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद कांग्रेस की तरफ से उठाए जा रहे सवालों पर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और अल्पसंख्यक मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने फिर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि धारा 370 हटने से अलगाववादी नेताओं और आतंकवादियों को चोट लगी है, लेकिन इस पर कांग्रेस की चीख निकल रही है.

मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने आगे कहा कि इससे आप समझ सकते हैं कि अलगाववादियों तथा आतंकवादियों और कांग्रेस के बीच कैसा तालमेल था. ये क्या हो रहा है कांग्रेस को? ये कौन सी भाषा बोल रही है कांग्रेस? आज लद्दाख, कारगिल, जम्मू-कश्मीर की आवाम 370 के खात्मे का जश्न मना रहे हैं और कांग्रेस वही काम कर रही है जो आतंकवादी और अलगाववादी किया करते थे. ये जो कुछ भी कर रहे हैं न...इनका बंटाधार तो पहले ही हो चुका है और बचा खुचा अस्तित्‍व भी ये लोग खुद ही खत्म कर रहे हैं. 

मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज देश के साथ खड़ी होने की जगह पाकिस्तान के साथ, अलगाववादियों के साथ खड़ी हुई नज़र आ रही है. कांग्रेस के ये कौन लोग हैं. ये वही लोग हैं जो पाकिस्तान दौरे पर ये कहने के लिए गए थे कि मोदी जी को हम तो हटा नहीं पा रहे हैं, पाकिस्तान सहायता कर दे.

उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष का दावा, कहा- कांग्रेस के कई नेता होंगे पार्टी में शामिल, लेकिन उससे पहले....

नजरबंदी के दौरान आपस में भिड़े उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती

VIDEO: लद्दाख के सांसद ने फिर जीता देशवासियों का दिल, हाथ में तिरंगा लेकर डांस करते आए नज़र