चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर नकवी का तंज, कहा- भ्रष्टाचार और कांग्रेस एक दूसरे के पूरक

चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर नकवी का तंज, कहा- भ्रष्टाचार और कांग्रेस एक दूसरे के पूरक

नई दिल्ली : कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद सियासत गर्म हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और करप्शन एक-दूसरे के पूरक हैं. नकवी ने कहा, सबको कानून पता है और अदालत पर पॉलिटिकल पलीता लगाने का प्रयास नहीं करना चाहिए.

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर हमला बोलते हुए नकवी ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा कि, 'कानून अपना काम कर रहा है. राजनितिक त़ड़का लगाने का प्रयास नहीं होना चाहिए. वहीं प्रियंका वाड्रा के चिदंबरम को सपोर्ट करने पर बोलते हुए नकवी ने कहा कि, 'कानून पार्टी में किसकी क्या रिस्पेक्ट है, ये तय नहीं करता. कानून ये तय करता है कि किसने कितना भ्रष्टाचार किया है.'

आपको बता दें कि दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. चिदंबरम को पूरी रात सीबीआई मुख्‍यालय में रखा गया. यहां उनका मेडिकल चेकअप भी कराया गया. बुधवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम चिदंबरम को अदालत में पेश करने वाली है. इस पेशी में सीबीआई चिदंबरम की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत मांग सकती है. 

अब स्कूलों के पाठ्यक्रम में शामिल होंगे राजीव गाँधी, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने शुरू की तैयारी

सैन्य मुख्यालय का पुनर्गठन जारी, राजनाथ सिंह ने 206 सैन्य अफसरों को फिल्ड पर भेजा

आज पी चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर बोलेगी कांग्रेस, सुरजेवाला करेंगे प्रेस वार्ता