अरविन्द केजरीवाल के बाद दिल्ली का एक और दिग्गज नेता हुआ कोरोना का शिकार

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मनोज तिवारी ने खुद ट्वीट करके इस संबंध में जानकारी दी है. मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'परसों (2 Jan) रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था।हल्का बुखार और ज़ुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड - रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था..टेस्ट में आज पॉज़िटिव आया हूँ.. सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही आइसोलेट कर लिया था. कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें.'

मनोज तिवारी से पहले सुबह दिल्ली सीएम ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ, लक्षण हल्के हैं. मैंने फिलहाल खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है. जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं वे खुद को आइसोलेट कर लें और कोरोना जांच करा लें.' बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण बेहद तेजी से फैल रहा है. राजधानी दिल्ली में सोमवार को कोरोना के 4099 नए केस दर्ज किए गए थे, वहीं संक्रमण दर अब 6.46 फीसदी पहुंच गई है.

दिल्ली में 29 दिसंबर को कोरोना के 923 मामले मिले थे. इसके बाद 30 दिसंबर को 1313 मामले , 31 दिसंबर को 1796 मामले दर्ज किए गए. किन्तु नया साल आरंभ होते ही अचानक तादाद में बड़ा उछाल देखने को मिला. 1 जनवरी को दिल्ली में 2796 मामले दर्ज किए गए, जबकि 2 जनवरी की रिपोर्ट में 3194 मरीज मिले और अब 3 जनवरी को संक्रमितों की तादाद 4099 हो गई है.

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -