नवाब मलिक के आरोपों पर मनीष भानुशाली ने दी सफाई

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने हाल ही में यह आरोप लगाया कि अरबाज मर्चेंट को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई कार्यालय में ले जाते देखा गया शख्स बीजेपी कार्यकर्ता है। ऐसे में नवाब मलिक के आरोप के बाद मनीष भानुशाली का नाम तेजी से सुर्ख़ियों में बना हुआ। हालाँकि इन सभी के बीच एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में मनीष भानुशाली ने अपने खिलाफ लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "मैं एक बीजेपी कार्यकर्ता हूं।"

आप सभी को बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं के नेताओं के साथ मनीष भानुशाली की तस्वीरों की बाढ़ आ गई। जो छापे में भाजपा की संलिप्तता का संकेत दे रहे थे। अब मनीष भानुशाली का कहना है, "मैंने अभी तक किसी भी भाजपा नेता से बात नहीं की है, लेकिन मैं मुंबई में अपने और अपने परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग करूंगा।" इसी के साथ मनीष ने यह भी कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए सरकार से संपर्क करेंगे क्योंकि उन्हें अब अपनी जान का खतरा है।

उन्होंने कहा कि "मुझे 1 अक्टूबर को ड्रग्स पार्टी के बारे में जानकारी मिली थी। मेरे दोस्त ने मुझे एनसीबी से संपर्क करने का सुझाव दिया। एनसीबी के पास थोड़ी जानकारी थी और हमने और जानकारी दी। 2 अक्टूबर को छापे की योजना बनाई गई थी और हम गवाह के रूप में मौके पर थे।'' आप सभी को बता दें कि इससे पहले नवाब मलिक द्वारा जिक्र किए गए वीडियो में मनीष को आरोपी अरबाज मर्चेंट के साथ मुंबई में एनसीबी कार्यालय में छापेमारी के बाद दिखाया गया था। ऐसे में मनीष भानुशाली ने कहा, "मैं स्वीकार करता हूं कि मैं एनसीबी अधिकारियों के साथ था। हालांकि ऐसा लग रहा है कि मैं एनसीबी के साथ एक व्यक्ति को पकड़ रहा हूं। गली संकरी थी।"

आर्यन खान को जेल या जमानत?, आज कोर्ट में होगा फैसला

इस दिन से फिर से खुलेगा मुंबई का सिद्धिविनायक मंदिर

भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बहन सुहाना खान ने उठाया ये बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -