खालिस्तानी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ मिलकर देश को अस्थिर कर रही कांग्रेस- मंगल पांडेय
खालिस्तानी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ मिलकर देश को अस्थिर कर रही कांग्रेस- मंगल पांडेय
Share:

आरा: देश में लागू नए कृषि कानून पर जारी सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने किसान चौपाल कार्यक्रम शुरु किया है. इस कार्यक्रम के तहत किसानों और आम लोगों को कृषि कानून के लाभ बताए जा रहे हैं. इसी कड़ी में भोजपुर जिले में आरा विधानसभा में भी कृषि चौपाल लगाई गई. इस कार्यक्रम में मुख्यवक्ता के तौर पर बिहार सरकार के स्वास्थ्य और पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय शामिल हुए.

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार आगे बढ़ रही है और शून्य से शिखर पर पहुंची भाजपा अब लोकसभा चुनाव में 400 सीटों पर विजय की ओर बढ़ रही है. यही कारण है कि कांग्रेस अब खालिस्तान की मांग करने वाले भिंडरवाला और टुकड़े टुकड़े गैंग को साथ लेकर किसानों के आंदोलन के नाम पर देश को अस्थिर करने की कोशिशों में जुट गई है.

मंगल पांडेय ने आगे कहा कि आने वाले पांच वर्षों में NDA की सरकार बिहार में 19 नहीं, बल्कि 20 लाख युवाओं को रोजगार प्रदान करेगी. युवाओं को रोजगार के लिए सरकार सस्ते दर पर पांच लाख रुपये का लोन देगी. सभी को कोरोना का टीका निःशुल्क में दिया जाएगा. बता दें कि मंगल पाण्डेय रविवार को जिले के कतीरा स्थित पुराने होमगार्ड कार्यालय में किसान सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

आज से मिशन यूपी पर शिवपाल, मेरठ में रैली को करेंगे सम्बोधित

अफगान सैनिकों ने कंधार प्रांत में संघर्ष के दौरान 74 तालिबान आतंकवादियों को किया ढेर

कोरोना मामलों से बचते हुए सिडनी ऑस्ट्रेलिया से हो गया अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -