बीजेपी नेता किरण खेर बोली- सबको पता है आ रहे हैं मोदी
बीजेपी नेता किरण खेर बोली- सबको पता है आ रहे हैं मोदी
Share:

लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की काउंटिंग शुरू हो चुकी है और मोदी लहर एक बार फिर से जनता के रूझान में सामने आ रही है. वहीं बीजेपी नेता किरण खेर चंडीगढ़ सीट से अपनी किस्मत फिर से आजमा रही हैं. किरण खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कांउटिंग से पहले की मीटिंग कर फोटोज शेयर करते हुए कहा कि सभी कार्यकताओं का जोश हाई रहना चाहिए क्योंकि सबको पता है आएगा तो मोदी ही. वे इन रुझानों से बेहद खुश हैं कि एक बार फिर से मोदी लहर चलने वाली है. 

जानकारी के अनुसार, किरण खेर के अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा कि भाजपा कार्यालय कमलम में आने वाले चुनाव परिणामों में काउंटिंग एजेंट्स की अहम जिम्मेदारी निभाने वाले कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. जोश हाई है क्योंकि सबको पता है कि #ModiAaRahaHai. वहीं किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि प्रजातंत्र के इस महोत्सव में आज भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा. जय हो. 

बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं. वहीं अनुपम खेर पर्सनली भी पीएम नरेंद्र मोदी के हार्ड कोर समर्थक हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस चुनाव में राजनीति की नई पारी शुरू कर चुके हैं. इन सितारों की जीत-हार में अब ज्यादा देर नहीं बची है. दूसरी तरफ बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने भी EVM मुद्दे पर ट्वीट किया है.

जीत की ओर बढ़ती जा रहीं हैं डिंपल यादव, अमेठी में हारते जा रहे राहुल

Parliament Election 2019 : राहुल गाँधी 'वायनाड़' सीट से बंपर मतों से आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -