पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुई बीजेपी नेता की हत्या
पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुई बीजेपी नेता की हत्या
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल से एक बार फिर राजनीतिक हिंसा की खबर आई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि राज्य के दुर्गापुर जिले से बीजेपी नेता की हत्या का मामला सामने आया है। इसके साथ ही बता दें कि इस राजनीतिक हत्या का कथित तौर पर आरोप सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है। वहीं बता दें कि मामला दुर्गापुर के कांसा सरस्वतीगंज इलाके का है जहां संदीप घोष नाम के बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

शशि थरूर ने बढ़ाई रविशंकर की मुश्किलें, केस दर्ज करा थमाया नोटिस

यहां हम आपको बता दें कि इस हमले में एक और व्यक्ति घायल हुआ है जिसका नाम जयदीप बनर्जी है वहीं बताया जा रहा है कि घायल शख्स को फिलहाल एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पर ये हमला सरस्वती गंज मोड़ पर बीजेपी बूथ समिति की सभा से निकलते किया गया। बता दें कि इसी जगह बदमाशों ने बीजेपी नेता पर गोली चलाई थी।

शोक में डूबे पीएम मोदी, सबसे करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

गौरतलब है कि दुर्गापुर में बीजेपी जिला अध्यक्ष लक्खण घरुई ने हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। ऐसा बताया जा रहा है कि आज पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सहित अन्य बीजेपी नेता अस्पताल जा सकते हैं। वहीं बता दें कि 6 दिसंबर को बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर कूचबिहार जिले के सीतलकुची इलाके में अज्ञात लोगों ने हमला किया था।


खबरें और भी

मुंबई एयरपोर्ट का बना रिकॉर्ड, एयरपोर्ट से एक दिन में हुई 1007 उड़ानें

हाईकोर्ट ने सरकार को दिया इन्हें नियमित करने का आदेश

इस प्रदेश में इन प्लॉट धारकों का होगा ब्याज माफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -