भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी को बंगाल पुलिस ने किया गिरफ्तार, कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़ से हुई थी 3 की मौत
भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी को बंगाल पुलिस ने किया गिरफ्तार, कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़ से हुई थी 3 की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में कंबल कार्यक्रम में मची भगदड़ के मामले में भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. उन्हें दिल्ली के बाहरी इलाके नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे से पकड़ा गया है. जितेंद्र तिवारी अपनी पत्नी चैताली तिवारी के साथ आगरा जा रहे थे. उसी वक़्त पश्चिम बंगाल पुलिस ने अरेस्ट किया है. आसनसोल में कंबल बांटने के दौरान 3 लोगों की मौत की घटना में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. 

कंबल वितरण कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. हालांकि, यह घटना शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम से जाने के बाद हुई थी. जितेंद्र तिवारी को अरेस्ट करने के बाद उन्हें कोलकाता लाया जा रहा है. उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया है. इस बारे में प्रदेश भाजपा इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना हैं कि, 'ये बदले की सियासत हो रही है. इसलिए उसे अरेस्ट किया गया है. यह एक गिरफ्तारी योग्य मामला नहीं है.'

आसनसोल के भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी को प्रदेश पुलिस के विशेष कर बल ने अरेस्ट कर लिया है. वह यमुना एक्सप्रेसवे से नोएडा से दिल्ली की यात्रा कर रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ किया. आसनसोल में कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान भगदड़ के मामले में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, वह अपनी पत्नी के साथ आगरा जा रहे थे. उस वक़्त बंगाल पुलिस पहुंची और जितेंद्र तिवारी को अपने साथ ले गयी. उन्हें दिल्ली हवाई अड्डे पर लाया गया है, जहाँ से उन्हें कोलकाता लाया जाएगा.  

20 मार्च को फिर दिल्ली घेरेंगे किसान, रामलीला मैदान में होगी 'महापंचायत'

स्कूटी को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया ट्रक, तीन साल के बच्चे समेत 3 की मौत

25वीं मंजिल से टूटकर गिरी लिफ्ट, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, अन्य घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -