आजम खान की टिप्पणी के बाद BJP नेता ने की बेहद विवादित टिप्पणी
आजम खान की टिप्पणी के बाद BJP नेता ने की बेहद विवादित टिप्पणी
Share:

लखनऊ : बुलदंशहर में हुए गैंगरेप मामले से इतर नेता बयानबाजियों में व्यस्त हो गए। एक पार्टी दूसरी पार्टी पर टिप्पणी और आरोप मढ़ने में व्यस्त है। बीजेपी के उतर प्रदेश के प्रवक्ता आई पी सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा दिए बयानों के जवाब में विवादित बयान दे दिया है। आी पी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मियां आजम खान की बेटी और बीवी के साथ गैगरेप हो जाए, तो आजम खान की आंख खुलेगी।

इससे पहले आजम खान ने गैंगरेप को राजनीतिक साजिश करार दिया था। उनके इस बयान की चौतरफा निंदा होने के बाद वो इस बयान से पलट गए। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व भी उनके इस बयान से खफा है। उधर पीड़ित के परिजन आजम को पागल कह रहे है। आजम का कहना है कि उन्होने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है।

उल्टे वो इसकी गहन जांच की बात कह रहे है। उनके इस बयान को लेकर पार्टी आलाकमान उन्हें तलब कर सकते है। मंगलवार को आजम ने कहा कि मैंने कहा था कि उत्‍तर प्रदेश में चुनाव नजदीक हैं और इस तरह की बहुत सी घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में इनकी जांच की जानी चीहिए। यह हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम सख्‍ती से इस घटना से निपटें।

आजम ने कहा कि वो पीड़ित परिवार के दर्द को लेकर बेहद संवेदनशील है। सब मिलकर भी पीड़‍ित परिवार के जितना साथ नहीं है, मैं निजी रूप से उससे ज्‍यादा उनके साथ हूं। बीजेपी नेता आई पी सिंह इससे पहले भी विवादों में रह चुके है। बीते वर्ष उन्होने केंद्रीय गृह मंत्रालय के खिलाफ फेसबुक पर टिपप्णी कर दी थी। बसपा नेता बाबू सिंह कुशवाहा के बीजेपी में शामिल होने पर भी सिंह ने मोर्चा खोल दिया।

बुलंदशहर मामले में पलटें आजम खान, पीड़ित के परिजन ने कहा 'पागल'

बुलंदशहर गैंगरेप मामले की BJP ने की सीबीआई जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -