हार्दिक पटेल ने FB पर बंद किए कमैंट्स, सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियां
हार्दिक पटेल ने FB पर बंद किए कमैंट्स, सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियां
Share:

अहमदबाद: कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले हार्दिक पटेल को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। खबर है कि लोग ऑनलाइन उन्हें काफी भला बुरा कह रहे हैं। यही नहीं हार्दिक पटेल को मिल रही धमकियों के बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा देने का भी निर्णय लिया गया है। पटेल ने गुरुवार को भाजपा की सदस्यता ले ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लोगों की तरफ से ऑनलाइन गलत व्यवहार झेलने के बाद हार्दिक पटेल ने फेसबुक पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

मंगलवार को पटेल ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से यूजर्स से मिस्ड कॉल देकर भाजपा में शामिल होने का आग्रह किया था। गुजरात में भाजपा के सदस्यता अभियान में शामिल रही इस पोस्ट में टोल फ्री नंबर शामिल थे। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पटेल के विरुद्ध लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। भाजपा में शामिल होने के कारण उन्हें जमकर भला बुरा कहा गया। इसके चलते ही उन्होंने कमेंट बंद करने का निर्णय किया। खास बात है कि भाजपा में शामिल होने के बाद हार्दिक पटेल के कुछ पुराने वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोल रहे हैं।

बता दें कि काफी समय से कांग्रेस से खफा चल रहे हार्दिक पटेल ने 2 जून को भाजपा की सदस्यता ले ली थी। अहमदाबाद में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और वरिष्ठ नेता नितिन पटेल ने उन्हें सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि पटेल को पार्टी में शामिल करने के माध्यम से भाजपा गुजरात में पाटीदार मतदाताओं को लुभाने की तैयारी में है। राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

हैदराबाद गैंगरेप: जिस शख्स ने दिए सबूत, उसी पर तेलंगाना पुलिस ने दर्ज किया केस

2.82 करोड़ कैश, 1.80 kg सोना.., क्या इन्ही सत्येंद्र जैन के लिए पद्मविभूषण मांग रहे थे केजरीवाल ?

लालू प्रसाद यादव को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने ख़त्म किया ये केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -