भाजपा नेता की मांग - ईद पर PPE किट पहनकर नमाज़ पढ़ने की इजाजत दे सरकार

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना के कहर के बीच भाजपा नेता हाजी अरफ़ात शेख ने राज्य सरकार से मांग की है कि रमजान का महीना समाप्त हो रहा है, तमाम मुस्लिम भाई ईद की नमाज पढ़ना चाहते है ऐसे में पीपीई किट पहन कर उन्हें नमाज पढ़ने की अनुमति दी जाए. कोरोना के खतरे से बचने के लिए पीपीई किट का उपयोग किया जा रहा है, तो यह सुरक्षित है. ऐसे में इसे देखते हुए 2 घंटे के लिया रियायत देते हुए सरकार द्वारा जगह तय कर सभी मुस्लिम समाज को पीपीई किट पहन कर नमाज पढ़ने की अनुमति दी जाए.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 33053 हो गई है. बीते 24 घंटों के दौरान महाराष्ट्र में  2347 नए मामले सामने आए हैं और 63 लोगों की जान गई है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से होने वाली मौतों की संख्या अब 1198 हो गई है. हालांकि 600 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया गया है. महाराष्ट्र में अब तक 7688 मरीज ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं.

वहीं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना संक्रमित व मरीजों की संख्या बढ़कर 20150 हो गई है. बीते 24 घंटों के दौरान मुंबई में कोरोना से 38 मौतें दर्ज की गई है. मुंबई में कोरोना से अब तक हुई मौतों की संख्या 734 तक पहुंच गई है.

गंगोत्री नेशनल पार्क में बढ़ा दुर्लभ वन्य जीवों का कुनबा

20 लाख करोड़ का राहत पैकेज घोषित करने से पहले सरकार ने किया था यह काम

वित्त मंत्री ने भारतीय कंपनियों के लिए नियम में किया बड़ा बदलाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -