'आज नवाब मलिक का कच्चा चिट्ठा मैं खोलूंगा': BJP नेता हाजी अराफात शेख

मुंबई: मुंबई में आर्यन खान ड्रग्स केस में दिन पर दिन तनातनी देखने के लिए मिल रही है। हर दिन कोई ना कोई नेता बड़े खुलासे लेकर सामने आ रहा है। अब यह मामला पूरी तरह से राजनितिक मोड़ ले चुका है और अब राजनेताओं को एक-दूजे पर आरोप लगाते हुए देखा जा रहे है। बीते दिनों से नवाब मलिक कई चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं और अब इन सभी के बीच महाराष्ट्र के बीजेपी नेता हाजी अराफात शेख आज प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं। वह एनसीपी नेता और महाराष्ट्र में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) का कच्चा चिट्ठा खोलने वाले हैं।

आप सभी जानते ही होंगे मुंबई में क्रूज ड्रग्स केस सामने आने के बाद से महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस एक दूसरे से उलझ गए हैं। इस समय दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप का खेल जारी है। बीते बुधवार के दिन जब एक बार फिर से नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाए तो बीजेपी नेता हाजी अराफात से रहा नहीं गया और उन्होंने नवाब मलिक पर पलटवार किया है। जी दरअसल हाजी अराफात शेख ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा कि 'नवाब मलिक ने पिक्चर शुरू किया है लेकिन फिल्म को हम खत्म करेंगे।' उन्होंने यह भी कहा, 'नवाब मलिक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है उन्हें तत्काल मानसिक इलाज की जरूरत है।'

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'मेरे भाई इमरान शेख की नवाब मलिक के साथ फोटो है। उसकी शादी में वो शामिल है। उसके बच्चे के जन्मदिन में उन्होंने केक काटे। यह सारी तस्वीरें हैं। मेरे पास बम नहीं पर नवाब मलिक का कच्चा चिट्ठा मैं खोलूंगा।' अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आज क्या कहते हैं हाजी अराफात शेख?

समीर वानखेड़े ने दिया नवाब मलिक के आरोपों का जवाब

'आपका बेटा सरकारी अधिकारी है, जनता उनकी समीक्षा कर सकती है', मानहानि केस में सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा

'सूअर से नहीं लड़ना चाहिए, इससे आप गंदे हो जाओगे और उसे मज़ा आएगा।।', नवाब मलिक पर फडणवीस का पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -