BJP के पुराने विचारक गोविंदाचार्य ने कहा पार्टी में भावना की कमी है
BJP के पुराने विचारक गोविंदाचार्य ने कहा पार्टी में भावना की कमी है
Share:

नई दिल्ली : पार्टी के सीनियर लीडरों के साझा बयान के बाद अब बीजेपी के पुराने विचारक और नेता गोविंदाचार्य का कहना है कि पार्टी में बुजुर्ग नेताओं को उचित सम्मान नही मिल रहा है। मीडिया से बातचीत में गोविंदाचार्य ने कहा कि बड़े नेताओं के मन में जो सवाल आए है वो ठीक नही है, इससे पता चलता है कि परिवार में बड़ो का आदर नही हो रहा है। भावना में कमी आई है।

बिहार में हुए हालिया विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और शांता कुमार जैसे चार सीनियर लीडरों ने साझा बयान जारी कर पार्टी के नेतृत्व पर सवाल उठाया था और हार की समीक्षा की मांग की थी। उनका कहना है कि यदि घर की बात बाहर आ रही है, तो कही न कही बातचीत में कमी है। इससे पहले राम माधव ने कहा था कि जो भी बात है वो फोरम में आकर कहे, ऐसे बय्लिक प्लेटफॉर्म पर हल्ला न करे। उन्होने उन बातों का भी खंडन किया जिसमें कहा गया था कि गोविंदाचार्य के कहने पर ही चारों नेताओं ने साझा बयान दिया।

उन्होने बताया कि वो दीवाली के मौके पर मुरली मनोहर जोशी के घर गए थे। तभी उन्हें भी पता चला कि ऐसा कुछ होने वाला है। संघ की भूमिका पर वो बोले कि वो परिवार के बड़े है। संघ का कर्तव्य है कि परिवार की बातों को समझाने में एक-दूसरे की मदद करें और ज़रूरत पड़ने पर इसके लिए पहल करें। असहिष्णुता पर वो बोले कि इस मामले में भावना का ख्याल रखना भी जरुरी है। आत्मसम्मान को ठेस पहुंचे या पूर्वजों का अपमान हो तो उसे सह लेना सहिष्णुता नहीं है। केवल एक पक्ष को सहिष्णु कहना ठीक नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -