भाजपा नेता गोपी कृष्ण के घर हुआ हमला
भाजपा नेता गोपी कृष्ण के घर हुआ हमला
Share:

इंदौर: भाजपा के वरिष्ठ नेता और गोपी कृष्ण नेमा के घर पर सोमवार शाम छत्रीपुरा इलाके में अज्ञात लोगों के एक समूह ने हमला किया। हमलावर तलवार और लोहे की छड़ों से लैस थे और उन्होंने वहां खिड़की के शीशे और फूलों के बर्तनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और घटनास्थल से भाग गए। जंहा यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

पुलिस ने पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस के अनुसार यह घटना राजमोहाला चौक के पास नेमा के स्थान पर शाम करीब 5.30 बजे हुई। नेमा के घर पर हमला करने के लिए पुलिस ने अश्विन, करण, अरुण और उनके साथियों नामक तीन लोगों को बुक किया था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि किसी के साथ नेमा का कोई विवाद नहीं था।

आरोपी हमले के लिए कुछ व्यक्तियों का पीछा कर रहे थे जब व्यक्ति खुद को बचाने के लिए नेमा के घर में घुस गए जब आरोपी नेमा के स्थान पर भी घुस गए और उन्होंने वहां खिड़की के कांच और फूलों के बर्तनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपी तलवार और लोहे की छड़ें लिए हुए थे। पुरुषों की संख्या दो दर्जन से अधिक थी जिसकी वजह से घटना के बाद वहां की तरह भगदड़ मच गई।

इंदौर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए 18 नए केस

हिंगोट युद्ध के आयोजन पर प्रशासन ने इस साल लगाया प्रतिबंधित

घर वालों ने नहीं करवाली शादी तो कपल ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -