गिर सकती है मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार, भाजपा ने राजयपाल को लिखा पत्र
गिर सकती है मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार, भाजपा ने राजयपाल को लिखा पत्र
Share:

भोपाल: मध्‍य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई ने गवर्नर आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखकर दावा किया है कि कमलनाथ की अगुवाई में प्रदेश की कांग्रेस सरकार अल्‍पमत में है। इसलिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर शक्ति परीक्षण करने की मांग उठाई गई है। इस बारे में नेता-प्रतिपक्ष और भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने प्रेस वालों से कहा है कि, ''हम राज्‍यपाल को पत्र लिखकर विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं क्‍योंकि यहां कई महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, मध्‍य प्रदेश की कमलनाथ सरकार अपने आप गिर जाएगी। 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे खरीद-फरोख्‍त में कोई विश्वास नहीं है, ले‍किन मुझे लगता है कि इसका वक़्त आ गया है और जल्‍दी ही मध्य प्रदेश की ये सरकार चली जाएगी।'' उल्लेखनीय है कि एग्जिट पोल अनुमानों के आने के एक दिन बाद ही भाजपा ने ये मांग की है। इन एग्जिट पोल में भाजपा की बंपर जीत का अनुमान जताया गया है। 

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे :-

आपको बता दें कि गत वर्ष मध्‍य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने सत्‍ता में 15 वर्षों के बाद वापसी की थी। कांग्रेस के पास समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सहयोग से मामूली बहुमत प्राप्‍त है। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि कांग्रेस के कुछ विधायक भाजपा को ज्वाइन कर सकते हैं, जिसके बाद राज्य में कांग्रेस की सरकार गिर सकती है।

गोडसे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा का पश्चाताप, 21 प्रहर तक धारण करेंगी मौन

मोदी- ममता में संघर्ष चरम पर, भाजपा ने की बंगाल में दोबारा मतदान की मांग

शिवराज की कांग्रेस को चेतावनी- हत्याओं का खेल मध्य प्रदेश की धरती पर न शुरू करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -