अंतिम दौर में पहुँच चुका है चुनाव, अब भी विपक्ष बता दे अपना पीएम उम्मीदवार - गिरिराज सिंह
अंतिम दौर में पहुँच चुका है चुनाव, अब भी विपक्ष बता दे अपना पीएम उम्मीदवार - गिरिराज सिंह
Share:

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि देश की आवाम पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर रही है और उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री की गद्दी पर बैठाएगी. इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला. गिरिराज सिंह ने कहा है कि 19 मई को आखिरी चरण के लिए मतदान होगा. उन्होंने कहा कि विपक्ष अभी भी इस बात का ऐलान कर दे कि उनका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष में कोई भी ऐसा सियासी दल नहीं है जो 272 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रहा हो. लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में है. अभी भी नाम का ऐलान कर दे कि कौन उनका पीएम उम्मीदवार होगा. उन्होंने कहा है कि इस बात की शक्ति विपक्ष में नहीं है. केवल आंसू बहाने और पीएम मोदी को गाली देने के लिए विपक्ष एक साथ रहता है. गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गलतफहमी है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी जिस 56 इंच की सीना के बारे में कह रहे हैं, वह 156 इंच का है. राहुल गांधी के सीने को आज तक लोग तलाश रहे हैं. उनकी माताजी भी खोज रही हैं पर मिल नहीं रहा है. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने यह भी कहा है कि इंदिरा गांधी ने 1971 में गरीबी के नाम पर वोट मांगा और गरीबी नहीं मिटाई. 10 वर्ष कांग्रेस सत्ता में रही. डिफेक्टो प्राइम मिनिस्टर राहुल गांधी और उनकी माताजी राज करती रही. इस दौरान मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधन पर पहला अधिकार मुसलमानों का है.

विरोध के बाद नरम पड़े कमल हासन, कहा- हर धर्म में होते हैं आतंकवादी

लोकसभा चुनाव: बंगाल में हिंसा के चलते सुरक्षा कड़ी, मतदान के दौरान तैनात रहेंगी 800 कंपनियां

अमेज़न में बिक रही हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाली टॉयलेट सीट, सोशल मीडिया पर उमड़ा जनाक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -