पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों से भिड़े समर्थक
पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों से भिड़े समर्थक
Share:

 पटना: इसे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के समर्थकों का उत्साह कहिये या अनुशासन भंग करने का नतीजा कि वे अपने मंत्री के स्वागत के चक्कर में पटना स्थित जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर-पर तैनात सीआइएसएफ सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई होने का मामला सामने आया है।

गौरतलब है कि मोदी मंत्रिमंडल में स्वतंत्र प्रभार मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अाज पहली बार पटना आए । इसीलिए पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थक बैंड बाजे के साथ उनका स्वागत करने पहुंचे थे। इस बीच गिरिराज समर्थकों और एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई हो गई. जिससे एयरपोर्ट पर थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई. यह हाथापाई क्यों हुई इसकी वजह पता नहीं चल पाई है। पटना पहुंचे गिरिराज सिंह ने आश्वस्त किया कि वे प्रधानमंत्री मोदी के सपने को पूरा करेंगे और वर्ष 2022 तक सशक्त भारत बनाएंगे।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इसके पूर्व भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। स्मरण रहे कि पूर्व में गिरिराज सिंह ने राजनीतिक दलों की ओर से दी जाने वाली इफ्तार पार्टी को नौटंकी बताते हुए कहा था कि नौटंकी करने की ज़रूरत क्या है। इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। वे अपनी स्पष्टवादिता और बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं।

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

बिहार ने बाढ़ से सीखा सबक, हर पंचायत को मिलेंगी पांच नाव

डांस टीचर के साथ हुई लूट की वारदात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -