भाजपा नेता गिरिराज सिंह की खुली चुनौती, कहा राहुल-प्रियंका में हिम्मत हो तो कर लें ये काम
भाजपा नेता गिरिराज सिंह की खुली चुनौती, कहा राहुल-प्रियंका में हिम्मत हो तो कर लें ये काम
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का चुनाव पूरा हो गया है. जबकि दो चरणों का मतदान भी पास ही है. चुनाव के अंतिम दौर में भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में सिर्फ एक ही प्रत्याशी है और वह है नरेंद्र मोदी, हम केवल प्रतिक हैं. साथ ही उन्होंने विकास के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी खुला चेलेंज दिया है.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों निरंतर भाजपा और पीएम मोदी पर हमला बोल रही है. उनका कहना है कि विकास के मुद्दे पर भाजपा ने देश की जनता को छला है. इस मामले में गिरिराज सिंह ने कहा है कि, अगर भाई-बहन में साहस हो, तो विकास पर चर्चा कर लें. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तो छोड़ दीजिए, अगर साहस है तो दोनों भाई बहन विकास के मुद्दे पर भाजपा के किसी कार्यकर्ता से ही बहस कर लें. एक साधारण कार्यकर्ता से भी इस पर चर्चा करें तो उन्हें विकास के मुद्दे पर भाई-बहन की जुबान बंद हो जाएगी.

गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के मुद्दे पर चर्चा कर रही है. सेना पर सवाल उठा रही है और विकास पर चर्चा करना नहीं चाहती है. वहीं, बिहार में नियोजित शिक्षक को लेकर चल रही राजनीति पर गिरिराज सिंह ने कहा है कि शिक्षकों के लिए राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव आंसू बहा रहे हैं. जिन्होंने शिक्षकों को 1 हजार रुपये देने की योजना बनाई थी.

भाजपा को मिले न मिले लेकिन NDA को जरूर मिलेगा पूर्ण बहुमत - नरेश गुजराल

VIDEO: आप पर लगे गंभीर आरोप, लोकसभा प्रत्याशी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

भाजपा पर हमलावर हुई ममता, कहा- ये भयंकर फासिस्ट पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -