देश में कौन छिड़क रहा मिटटी का तेल ? राहुल के आरोपों पर भाजपा ने चुन-चुनकर किया पलटवार

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों लंदन में हैं। कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी के बयान पर देश में सियासत गर्म हो गई है। राहुल गांधी के बयान की आलोचना करते हुए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि मिट्टी का तेल डालने का काम तो कांग्रेस पार्टी करती है।

गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि लंदन में राहुल गांधी कहते हैं कि भाजपा ने देश में मिट्टी का तेल छिड़का है। राहुल गांधी जी, मिट्टी का तेल तो कांग्रेस पार्टी छिड़कती है। उन्होंने कहा कि 1984 का जो कत्लेआम हुआ, कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने नरसंहार करवाया, उस मिट्टी के तेल को डालने वाले कांग्रेस के ही नेता थे। गौरव भाटिया ने कहा कि एक हताश कांग्रेस और उसके नाकाम नेता राहुल गांधी जब भी विदेशी की धरती पर जाते हैं, चाहे वो लंदन हो, अमेरिका हो, सिंगापुर हो। उनके व्यक्तव्य कहीं न कहीं ये दर्शाते हैं कि आज की कांग्रेस पार्टी 1984 से लेकर अब तक देश में आग लगाने और सौहार्द बिगाड़ने में लगी हुई है। 

गौरव भाटिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को विपक्ष की भूमिका निभाना भाजपा से सीखने की नसीहत दी और कहा कि एक देश जो कटोरा लेकर खड़ा है, आपने भारत की तुलना उस पाकिस्तान से कर दी। भाजपा नेता ने राहुल गांधी के एक-एक वार पर चुन-चुनकर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में एकमात्र काला अध्याय इमरजेंसी है, जो इंदिरा गांधी ने लागू की थी। गौरव भाटिया ने कहा कि आप भाजपा का विरोध कर सकते हैं, ये स्वस्थ्य राजनीति का ही एक हिस्सा है। उन्होंने कहा कि आप हमारे देश के लिए अपशब्द कहेंगे, निराधार आरोप लगाएंगे, तो न सिर्फ भाजपा इसका पुरजोर तरीके से विरोध करेगी, बल्कि देश की जनता भी इसका विरोध करेगी।

विधायकों के ट्रेनिंग प्रोग्राम में नहीं जाएंगे आज़म खान और अब्दुल्ला आज़म

एक 'बांग्लादेशी नागरिक' को विधायक क्यों बनाना चाहती थीं ममता बनर्जी ? कोलकाता HC ने ठहराया 'अवैध'

राजीव गाँधी की जयंती पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने किया ऐसा Tweet, करना पड़ा डिलीट.. जानें क्यों ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -