AK-47 के साथ BJP नेता की तस्वीर वायरल
AK-47 के साथ BJP नेता की तस्वीर वायरल
Share:

जम्मू. एक ओर जहां जम्मू-कश्मीर को हथियारों के साये से निकालने की बात होती है, वहीं दूसरी ओर खुद नेता ही इन्हें बढ़ावा देते नजर आते हैं. जम्मू-कश्मीर से बीजेपी नेता की AK-47 राइफल के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये तस्वीर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष सरीन की है. फिलहाल, आशीष सरीन की ओर से तस्वीर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बता दे कि बीजेपी नेता आशीष सरीन ने इस विवाद पर सफाई देते हुए कहा, 'बहुत सारे राष्ट्रीय नेताओं की तस्वीरें बंदूक के साथ होती हैं. मैं तो एक लोकल लीडर हूं. ऐसा करने के पीछे मेरा कोई गलत इरादा नहीं था. वह तस्वीर मेरे भाई ने मेरे फोन से अपलोड कर दी थी.' सरीन की आलोचना इस बात के लिए भी की जा रही है कि वह जानते हैं कि कितने युवा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. ऐसे में एके-47 जैसी खतरनाक चीज को इतना आराम से प्रदर्शित करना लापरवाही का संकेत देता है.

दरअसल, वजाहत फारूक भट नाम के एक शख्स ने आशीष सरीन की फोटो के साथ एक ट्वीट किया. भट ने लिखा, 'जम्मू-कश्मीर बीजेपी उपाध्यक्ष अशीष सरीन ने AK-47 राइफल को दिखाते हुए अपने फेसबुक पेज पर तस्वीर पोस्ट की है. मैं आशा करता हूं कि जम्मू-कश्मीर पुलिस अशीष सरीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.'

नकली नोट छापने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा

अमेठी: राहुल के खिलाफ किसानों ने खोला मोर्चा

मित्रा बायोटेक को मिला इनोवेशन गैलरी अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -