पश्चिम बंगाल : बीजेपी नेता बोले- चमड़ी उधेड़ दूंगा, सड़क पर दौडाऊंगा
पश्चिम बंगाल : बीजेपी नेता बोले- चमड़ी उधेड़ दूंगा, सड़क पर दौडाऊंगा
Share:

कोलकाता। देश में चुनाव तेजी से नजदीक आते जा रहे है और इसके मद्देनजर देश भर की तमाम राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने जनता को लुभाने के साथ-साथ एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के प्रयास भी शुरू कर दिए है। लेकिन कभी-कभी इस चक्कर में कुछ नेता ऐसे बयान भी दे जाते है जो उल्टा उन पर ही भारी पढ़ जाए। ऐसा ही एक बयान हाल ही में एक बीजेपी नेता ने दिया है जिसमे उनके शब्दों ने राजनीती की सारी सीमाओं को लाँघ दिया है। 

पिछले पांच विधानसभा चुनावों में भाजपा-कांग्रेस के बीच झूलता रहा है राजस्थान, क्या इस बार होगा कुछ अलग ?

 

यह विवादित बयान हाल ही में पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दिया है। दरअसल दिलीप घोष हाल ही में पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए TMC  पार्टी पर कई तरह के निशाने साधे। लेकिन इस दौरान वे अपनी भावनाओं में इस कदर बह गए कि भाषण के दौरान शब्दों के चयन का सही इस्तेमाल करना ही भूल गए। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की निंदा करते हुए कहा कि मई सब का बदला लूंगा, सबकी चमड़ी उधेड़ दूंगा और जख्मों पर नमक लगाऊंगा, पानी दिए बिना सड़को पर दौडाऊंगा। 

राम मंदिर मुद्दा : अब सपा सांसद बोले, अगले 6 महीने में बन जाएगा अयोध्‍या में राम मंदिर

दिलीप घोष इतना सब कह कर भी नहीं रुके बल्कि उन्होंने बेखौफ अपना यह भाषण जारी रखते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में  बीजेपी कार्यकर्ताओं को सरकारी बंगला नहीं देने और उनकी हत्या किये जाने का भी बदला लूंगा। दिलीप घोष ने इस दौरान यह दावा भी किया कि उनकी पार्टी बीजेपी आगामी  लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर जीत हासील करेगी। 

ख़बरें और भी 

मैं हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा, राहुल हारे तो देश छोड़ दे : साक्षी महाराज

राजस्थान चुनाव: भाजपा के सामने बड़ी चुनौती, कांग्रेस और बसपा

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -