भाजपा नेता की बेटी का हुआ अपहरण, आक्रोशित लोगों ने टॉफी TMC MLA की गाड़ी
भाजपा नेता की बेटी का हुआ अपहरण, आक्रोशित लोगों ने टॉफी TMC MLA की गाड़ी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में लाभपुर क्षेत्र में प्रदेश की सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस विधायक मनीरुल इस्लाम की गाड़ी को लोगों ने तोड़ दिया है। भीड़ ने कथित तौर पर विधायक पर भी हमला करने का भी प्रयास किया है। पुलिस के अनुसार, जान बचाने के लिए टीएमसी विधायक को पुलिस स्टेशन में पनाह लेनी पड़ी।

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

यह घटना ऐसे वक़्त में सामने आई है, जब एक दिन पहले स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुप्रभात बटियाबाल की बेटी का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया गया है। इस मामले में बीते गुरुवार को भाजपा नेता की पत्नी ने लाभपुर पुलिस स्टेशन में तहरीर दी और बेटी के कथित अपहरण की अशंका जताई है। इस पर लड़की के कथित अपहरण पर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने तत्काल एक्शन लिए जाने की मांग की है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोपहर तीन बजे भीड़ ने इंदास गांव में टीएमसी MLA इस्लाम की गाड़ी का घेराव किया।

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

उनके वाहन पर पत्थर बरसाए गए। बाद में स्थिति को देखते हुए MLA को उनके सुरक्षागार्ड्स संग सुरक्षित स्थान पर रवाना कर दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा। जानकारी के अनुसार, बाद में MLA इस्लाम लड़की के परिवार वालों के घर पहुंचे और उसके परिवार से बात की है। विधायक ने बताया है कि, 'मैंने लड़की परिवार से बात की है और उन्हें विश्वास दिलाया है कि पुलिस उनके बेटी को खोजने का पूरा प्रयास कर रही है।

 खबरें और भी:-

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -