बीजेपी नेता ने पहले बीवी और बच्चों को मारा फिर खुद को ही कर दिया शूट

Feb 13 2016 06:38 PM
बीजेपी नेता ने पहले बीवी और बच्चों को मारा फिर खुद को ही कर दिया शूट

भोपाल: मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बहोरीबंद में एक बीजेपी नेता ने पहले अपने परिवार को मौत के घाट उतारा और फिर खद को भी गोली मार ली। मामला शनिवार की सुबह प्रकाश में आया। कटनी के एसपी गौरव सिंह राजपूत ने बताया कि बीजेपी नेता और पेट्रोल पंप के मालिक शशांक तिवारी ने शनिवार की सुबह करीब 3 बजे अपनी लाइसेंसी बंदूक से पहले अपनी पत्नी को और फिर अपने दोनों बेटों मणि और अभि को गोली मार दी।

इसके बाद खुद को भी शूट कर लिया। सुबह जब उनका एक कर्मचारी घर पहुंचा तो मामला सामने आया। मौके पर से दो कुते भी मरे हुए मिले। जानकारी के अनुसार, शशांक पर चेक बाउंस के कई केस चल रहे थे। साथ ही उसने कई लोगों से कर्ज ले रखा था। शशांक ने पिछले असेंबली इलेक्शन में समाजवादी पार्टी से टिकट मांगी थी, लेकिन नहीं मिली थी। उसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गया था। शशांक कांग्रेस में भी रह चुका था।

सूचना मिलते ही कटनी से डॉग स्क्वॉड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट औरर फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए थे। जब पुलिस पहुंची, उस वक्त घर में टीवी ऑन था। वहीं शशांक के मोबाइल की रिंग लगातार बज रही थी। मौके से पुलिस ने शशांक द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट भी बरामद किया।

उसमें लिखा गया है कि खसरा नंबर-31,32 और 37 के अलावा पेट्रोल पंप कोई न खरीदे वरना वह बर्बाद हो जाएगा। नोट में पूरी घटना क्रम का जिक्र है। पेट्रोल पंप कई बार बंद हो चुका था। शनिवार को उसकी रीओपनिंग थी, जिसके लिए कई लोगों को कार्ड बांटे जा चुके थे।