बीजेपी ने कांग्रेसी सांसद शशि थरुर का पुतला फूंका
बीजेपी ने कांग्रेसी सांसद शशि थरुर का पुतला फूंका
Share:

फतेहाबाद : कांग्रेस के सांसद शशि थरुर अपने ही बयान से कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही तरफ से फंस गए है। फतेहाबाद में बीजेपी के द्वारा थरुर का पुतला फूंका गया और उनके खिलाफ प्रदर्शन किया गया। थरुर पर इस आक्रोस का कारण उनके द्वारा जेएनयू कैंपस में कन्हैया के पक्ष में दिया गया बयान है।

थरुर ने जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार की तुलना शहीद भगत सिंह से की थी, इसी बात से बीजेपी वाले नाराज थे। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने थरुर और कन्हैया के खिलाफ नारे बाजी भी की। बीजेपी के जिला प्रधान वेद फूंला ने बताया कि बीजेपी के द्वारा प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर कांग्रेसी नेता शशि थरूर के पुतले फूंके जा रहे है।

उन्होने कहा कि थरुर ने कहा था कि कन्हैया में उन्हें भगत सिंह की छवि दिखती है। ऐसा कहकर थरुर ने शहीद का अपमान किया है। इस मामले में थरुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए और जो कन्हैया देश को बांटने की बात कर रहा, उसे जेल भेजा जाना चाहिए।

इससे पहले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने भी कहा था कि आज के युवाओं की तुलना भगत सिंह से नहीं की जानी चाहिए। कांग्रेस ने भी इसे थरुर का व्यक्तिगत विचार कहकर पल्ला झाड़ लिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -