जीतू पटवारी पर दर्ज हो राष्ट्रद्रोह का मुकदमा, भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह की मांग
जीतू पटवारी पर दर्ज हो राष्ट्रद्रोह का मुकदमा, भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह की मांग
Share:

भोपाल: पीएम मोदी पर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है. भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी का अपमान किया है, जो पूरे देश का अपमान है. इसलिए ऐसी गंदी सोच वाले नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के हनुमान और रामभक्ति से भाजपा में चिंता के प्रश्न का भी उत्तर दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा भगवान राम और हनुमान के नाम पर सियासत नहीं करती है. वे हमारे आराध्य हैं. यह हमारा धर्म है, हम सबका जीवन इनके आदर्शों पर चलता है. इसलिए कांग्रेस के लिए यह सियासत का विषय हो सकता है, मगर हमारी पार्टी के लिए यह श्रद्धा और आस्था का विषय है.

आपको बता दें कि पटवारी ने पीएम मोदी की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने देश के वर्तमान आर्थिक स्थिति को लेकर तंज कसा था. इस तस्वीर में पीएम मोदी अपने हाथ में कटोरा लिए हुए नज़र आ रहे हैं. जीतू पटवारी ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, ''देश की अर्थव्यस्था, व्यापार, व्यवसाय और आय. किसानों की गिरती आर्थिक स्थिति, नौकरी और बेराजगारी, आर्थिक गिरावट, मजदूर और उसके जीवन का संघर्ष, ये विषय टेलिविजन डिबेट के नहीं हैं. क्योंकि कटोरो लेकर चल देंगे जी.'' हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद जीतू पटवारी ने अपना यह ट्वीट हटा दिया था.

घर में सो रही थी युवती पर सिरफिरे ने किया हमला, विरोध करने वालों को उतारा मौत के घाट

भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी (बीएसडीयू) ने कामटेक एसोसिएट्स के साथ किया समझौता

केरल लैंडस्लाइड: बचाव अभियान अब भी जारी,अब तक 48 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -