नेता ने की हदें पार वीडियो हुआ वायरल
Share:

आज हम आपको जो खबर बताने जा रहे है, जो झारखण्ड की है. यहाँ पर बी जे पी नेता राजधानी यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वो एक आर.टी.ओ अफसर की पिटाई करते दिख रहे है. मामला ये है कि बीजेपी नेता राजधानी यादव ने अपने निजी वाहन पर जो नंबर प्लेट लगवा रखी थी, वो नियम के विरुद्ध थी. वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि, नंबर प्लेट पर भाजपा जिला अध्यक्ष लिखा हुआ है. 

वीडियो के मुताबिक जब आर.टी.ओ. अफसर नंबर प्लेट को उतरने पहुंचे, तो राजधानी यादव के किसी चमचे ने उन्हें  खबर कर दी, भाजपा नेता गुस्से से आगबबूला हो उठे, उन्होंने बात करना तक मुनासिब नहीं समझा और आते ही अफसर की पिटाई करने लगे, वो यहीं  नहीं  रुके उन्होंने अभद्र भाषा के प्रयोग भी किया, बोले "ये हमारा वाहन है, तूने नोटिस भेजा था साला घूसखोर."

अफसर द्वारा बताये जाने पर कि, नोटिस अखबार में दिया गया था, भाजपा नेता पर उसका कोई असर नहीं पड़ा, क्यूंकि उन्हें तो नेतागिरी का भूत सवार था. सूत्रों के अनुसार ये खबर मिली है की आर.टी.ओ अफसर की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही कर भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है. सवाल ये है की कानून की धज्जियां उड़ने वाले ये सड़कछाप नेताओं को कौन इतनी ताक़त दे देता है, जिससे ये किसी अफसर को सड़क पर पीटने से भी नहीं डरते.  वीडियो में आप भाजपा नेता की ये गुंडागर्दी देख सकते है, और उसका ऑडियो भी साफ़ साफ़ सुन सकते है. 

फास्टफूड के सेवन के बाद भी ट्रंप है सेहतमंद जाने कैसे

रजनीकांत को मिलेंगी सिर्फ 33 सीटें

झारखंड में खुलेंगी चुनावी पाठशालाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -