हरिद्वार में दुकान खोलने पर भाजपा नेता ने किरायेदार और उसके दामाद पीटा
हरिद्वार में दुकान खोलने पर भाजपा नेता ने किरायेदार और उसके दामाद पीटा
Share:

हरिद्वार में लॉकडाउन के दौरान किराये पर दी दुकान पर भाजपा के एक नेता ने अपना ताला जड़ दिया था। अब ताला खोलने पहुंचे किराएदार और उसके दामाद को भाजपा नेता व उसके समर्थकों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। मौके पर पहुंची ज्वालापुर पुलिस को देखकर समर्थक भाग खड़े हुए। इधर, भाजपा नेता को हवालात में डालकर उसका शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया गया है।घटना मध्य हरिद्वार की खन्ना नगर कालोनी की है। विवेक विहार निवासी भाजपा नेता आशीष चौधरी ने खन्ना नगर कालोनी में एक भवन कुछ माह पूर्व खरीदा था। 

उस भवन के निचले हिस्से में बनी दुकान पर अशोक कुमार पाल निवासी आदर्श नगर किरायेदार थे। आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान भाजपा नेता ने दबंगई दिखाते हुए दुकान में किरायेदार के ताले तोड़कर अपने ताले जड़ दिए थे।शनिवार को अशोक पाल अपने दामाद सौरभ के साथ जब ताला खोलने पहुंचे तो भाजपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर उन पर हमला बोल दिया। सूचना मिलने पर रेल चौकी प्रभारी लक्ष्मी सिंह मौके पर पहुंच गए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पुलिस को देखकर भाजपा नेता के समर्थक भाग खड़े हुए।इधर भाजपा नेता पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जिसे कोतवाली लाकर पुलिस ने हवालात में बंद कर दिया। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि आशीष चौधरी पुत्र रामधन सिंह का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया गया है। आशीष चौधरी के समर्थन में कई भाजपा नेता भी कोतवाली पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी।

शोपियां एनकाउंटर में चार आतंकी ढेर, मुठभेड़ अब भी जारी

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी

पाक के लिए मुसीबत बना इमरान का एक बयान, UNSC में बुरी तरह घिरा पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -