लालू पर भाजपा का हमला, कहा- जिसने पशुओं के साथ न्याय नहीं किया, वो आम लोगों के साथ क्या करेगा

लालू पर भाजपा का हमला, कहा- जिसने पशुओं के साथ न्याय नहीं किया, वो आम लोगों के साथ क्या करेगा

पटना:  राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत संबंधी बयान पर भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि, जो व्यक्ति पशुओं के साथ इन्साफ नहीं कर सका, वो आम जनता के साथ क्या न्याय करेगा. राजद के नेता लालू के जेल से छूटने की भविष्यवाणी कर रहे हैं. राजद के शासनकाल में क्या था, ये सबको मालूम हैं.

दरअसल, गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने पूर्व सीएम और अपनी माँ राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर सभी MLA, जिलाध्यक्षों और प्रधान महासचिव की मीटिंग बुलाई थी.  इस मीटिंग में तेजस्वी यादव ने सभी से अपने मतभेद भूलकर विधानसभा चुनाव के लिए एकजुट रहने का आग्रह किया है. इसके साथ ही, तेजस्वी ने अपने नेताओं को आश्वासन दिया है कि, लालू प्रसाद यादव अक्टूबर माह तक चुनाव से पहले बाहर आ जाएंगे.

राजद नेताओं का दावा है कि, लालू यादव अक्टूबर तक अपनी आधी सजा पूरी कर चुके होंगे, ऐसे में उन्हें अदालत से जमानत मंजूर हो जाएगी.  वहीं, तेजस्वी के इस दावे पर जदयू ने भी हमला बोला है. जदयू नेता और मंत्री श्याम रजक ने कहा कि, न्यायपालिका को निर्देश देने का काम पहले से राजद में होता रहा है.

कब-कैसे और कहाँ से आया 'कोरोना' वायरस ? जांच के लिए बीजिंग पहुंची WHO की टीम

उइगर मुस्लिमों के उत्पीड़न को लेकर अमेरिका का बड़ा एक्शन, 4 चीनी अधिकारियों पर लगाया प्रतिबंध

ममता के बयान पर भाजपा का कटाक्ष, कहा-सीएम की सलाह से बंगाल की सुरक्षा हो..