प्रियंका गांधी पर भड़के अरुण सिंह, कहा- वो गेहूं और जौ की फसल में अंतर भी नहीं बता पाएंगी
प्रियंका गांधी पर भड़के अरुण सिंह, कहा- वो गेहूं और जौ की फसल में अंतर भी नहीं बता पाएंगी
Share:

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अरुण सिंह ने केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को समर्थन देने को लेकर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोलते हुए मंगलवार को दावा किया है कि कांग्रेस नेता को खेती के बारे में कोई जानकारी नहीं है और वह गेहूं एवं जौ की फसल में अंतर नहीं बता सकतीं है. यही नहीं उनका दावा है कि ये कदम सियासी हितों के लिए उठाए जा रहे हैं.

अरुण सिंह ने वृंदावन कुंभ में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल किसानों को भ्रमित कर रहे हैं और उन्हें मूर्ख बना रहे हैं, किन्तु चुनाव में लोग उन्हें मूर्ख बनाएंगे और भाजपा के लिए वोट करेंगे. अरुण सिंह ने आगे कहा है कि प्रियंका गांधी गेहूं और जौ की फसल में अंतर नहीं बता सकेंगी. उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस और वाम दलों सहित तमाम विपक्षी दल अपने राजनीतिक हितों के लिए किसानों के आंदोलन को समर्थन दे रहे हैं.

उनका कहना है कि ये लोगों को मुर्ख बना रहें हैं और लोग इन्हें मुर्ख बनाएंगे और सारे वोट भारतीय जनता पार्टी को ही देंगे. बता दें कि किसान तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ देश की राजधानी की सरहदों पर बीते 80 दिनों से डटे हुए है. इस दौरान कई दौर की बातचीत भी हो चुकी है. लेकिन कोई ठोस परिणाम निकल कर नहीं आया है. फिलहाल इस मामले में आगे क्या कुछ होगा ये तो समय ही बताएगा.

कोरोना के ब्राजील-अफ्रीका वैरिएंट से भारत में खौफ, बैंगलोर एयरपोर्ट पर अनिवार्य हुआ RT-PCR टेस्ट

आम आदमी को महंगाई का झटका, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर हुआ इजाफा

ईपीएफओ 4 मार्च को 2020-21 के ईपीएफ जमा पर ब्याज दर की कर सकता है घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -