शराब घोटाले में बुरे फंसे केजरीवाल ? नहीं दे पा रहे भाजपा के सवालों का जवाब
शराब घोटाले में बुरे फंसे केजरीवाल ? नहीं दे पा रहे भाजपा के सवालों का जवाब
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को जमकर हमला बोला। ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों का पैसा लूट लिया और शराब माफिया को मालामाल कर दिया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गरीब लोग, कोरोना आपदा के वक़्त दिल्ली छोड़ कर जा रहे थे और आपकी सरकार उस वक़्त भी शराब माफिया को मालामाल करने में लगी हुई थी। 

उन्होंने कहा कि, 'इन गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपों पर उपराज्यपाल (LG) ने CBI जांच के लिए गृह मंत्रालय को पत्र लिखा और उस पर केजरीवाल चुप रहे। इससे साफ पता चलता है कि आपकी (केजरीवाल की) नाक के तले आपके के लोगों ने मिलकर घोटाला किया है। आप (केजरीवाल) जैसे भ्रष्ट व्यक्ति को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।' अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि सत्येंद्र जैन जी को अभी तक जमानत नहीं मिली है। भ्रष्टाचार के गंभीर इल्जाम भी लगे और जेल भी गए और जेल जाते ही उनकी (सत्येंद्र जैन) याददाश्त चली गई। क्या मनीष सिसोदिया की भी याददाश्त जाने वाली है? केजरीवाल जी आपके भ्रष्टाचार मंत्री का फ़ौरन इस्तीफा होना चाहिए।'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, 'आपके विभागों से एक के बाद एक भ्रष्टाचार के गंभीर मामले सामने आ रहे हैं। आपने सियासत में आने से पहले बड़े-बड़े दावे किए, किन्तु आपकी सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। आपने भ्रष्टाचारियों को आश्रय दिया है। जिस प्रकार से आपने टीवी पर झूठ बोला और भाजपा के किसी भी आरोप का जवाब नहीं दे पाए, यह बताता है कि बड़ा घालमेल हुआ है।' बता दें कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार को LG विनय कुमार सक्सेना ने एक और बड़ा झटका दिया है। LG ने दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति की CBI जांच की अनुशंसा है। बताया जा रहा है कि मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद उपराज्यपाल ने यह कदम उठाया है। सूत्रों के अनुसार, रिपोर्ट में कई नियमों को नज़रअंदाज़ करने की बात कही गई है। केजरीवाल सरकार पर लाइसेंस बांटने में गड़बड़ी का आरोप लगा है।

'हमने गांधी परिवार के नाम पर जमकर पैसा कमाया..', कांग्रेस MLA ने ही खोली पार्टी की पोल

'मुस्लिम छात्र' ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन, पैगम्बर को लेकर भी कह दी बड़ी बात

'बेशर्म हैं भगत सिंह के नाम पर राजनीति करने वाले...', केजरीवाल पर भड़के गौतम गंभीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -