औरंगजेब के हत्यारे को मारने वाले को बीजेपी नेता देंगे 21 लाख
औरंगजेब के हत्यारे को मारने वाले को बीजेपी नेता देंगे 21 लाख
Share:

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सैनिक औरंगजेब का अपहरण कर उनकी हत्या के मामले में भाजपा सांसद और अकाली विधायक ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर घोषणा की है कि जो भी शहीद औरंगजेब को मारने वाले आतंकवादियों को मारेगा, उसे 21 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा.

बता दें कि इस मामले में भाजपा सांसद प्रवेश साहिब ने विधायक मनजिंदर सिरसा के नाम से नोट ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें लिखा,इस घटना से हर भारतीय में बहुत आक्रोश है. इन दोनों नेताओं ने औरंगजेब के पिता और भाई के जज्बात और हौसले की कद्र कर कहा कि उन्होंने आंतकियों को 36 घंटे में मार उनके बेटे की मौत का बदला लेने अन्यथा वो खुद अपने बेटे की मौत का बदला लेंगे वाली बात का उल्लेख किया.पोस्ट में यह भी लिखा कि ‘औरंगजेब के हत्यारों को मारने वाले को 21 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा.’

उल्लेखनीय है कि गत 14 जून को बहादुर जवान औरंगजेब ईद मनाने के लिए रजौरी में स्थित अपने गांव जाने के दौरान पुलवामा के कालम्पोरा में आतंकियों ने उनका अपहरण कर लिया था . बाद में उनके सिर और गर्दन में गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी थी . हत्या से पहले आतंकियों ने एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें साफ देखा गया कि जवान औरंगजेब को बहुत यातना दी गई. इस घटना से पूरे देश में गुस्सा देखा गया.

यह भी देखें

शहीद औरंगजेब का आतंकियों के साथ वाला वीडियो वायरल

शहीद सैनिक औरंगजेब के पिता का सेना के लिए बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -