विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी नेता को गिरफ्तार करें - सुप्रीम कोर्ट
विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी नेता को गिरफ्तार करें - सुप्रीम कोर्ट
Share:

नई दिल्ली : महिला पत्रकार पर विवादित टिप्पणी करने वाले तमिलनाडु के बीजेपी नेता एस वीई शेखर वेंकटरमण पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है.सुप्रीम कोर्ट ने इस भाजपा नेता को 1 जून को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.

बता दें कि पिछले दिनों तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित द्वारा महिला पत्रकार के गाल को छूने की घटना सुर्खियां बनी थी.सोशल मीडिया पर यह मामला उछलने पर राज्यपाल को महिला पत्रकार लक्ष्मी सुब्रह्मण्यम से माफी मांगनी पड़ी थी.इस मामले में तमिलनाडु के भाजपा नेता एस. वीई. शेखर वेंकटरमण ने अपने फेसबुक वाल पर महिला पत्रकारों को लेकर विवादित पोस्ट लिखा था कि राज्यपाल को उस महिला को छूने के बाद 'अपने हाथ फिनाइल से धोने चाहिए थे. इसके अलावा भी उन्होंने अभद्र टिप्पणी भी की थी.हालाँकि मामला भड़कता देख एस. वीई. शेखर वेंकटरमण ने अपनी पोस्ट को फेसबुक पेज से डिलीट कर दिया था.

 

उल्लेखनीय है कि अपनी इस विवादित पोस्ट में वीई. शेखर वेंकटरमण ने न केवल तमिलनाडु सेक्स-फॉर-डिग्री घोटाले पर मीडिया पर गलत टिप्पणी की थी , बल्कि यह भी लिखा था कि महिला पत्रकार का उद्देश्य राज्यपाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करना था. उन्होंने कॉलेज प्रोफेसर पर छात्राओं को बेहतर नंबरों और पैसे के लिए अधिकारियों के साथ संबंध बनाने का दबाव डालने का भी आरोप लगाया गया था.यह सब देखते हुए शीर्ष अदालत ने उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया है.

यह भी देखें

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र की कावेरी योजना को मंजूरी दी

पर्यटक की मौत पर बिफरे पीडीपी विधायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -