पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने दिया गिफ्ट, लांच की वेबसाइट और ई-बुक

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने दिया गिफ्ट, लांच की वेबसाइट और ई-बुक

नई दिल्ली: देश के पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने 70 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर भाजपा ने वेबसाइट और ई-बुक लॉन्च की है। इस बात की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि इस वेबसाइट पर पीएम मोदी की जीवनी और उनके जन्मदिन पर दिग्गज हस्तियों लोगों द्वारा दी गई शुभकामनाएं ओडियो और ई-बुक के जरिए मौजूद हैं।

जावड़ेकर ने आगे कहा कि ई-बुक में पीएम मोदी पर 100 लेख संकलित किए गए हैं। ई-बुक में एक आर्टिकल जानी मानी गायिका लता मंगेशकर का भी है। बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विशेष तैयारियां की है। भाजपा ने पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मनाने का फैसला लिया है।

ये कार्यक्रम 14 सितंबर से 20 सितंबर तक जारी रहेगा। पीएम मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित किए गए इस सेवा सप्ताह में मंडल से लेकर बूथ स्तर तक की हर एक इकाई के कार्यकर्ता अपने-अपने स्थानों पर सेवा के विभिन्न काम करेंगे। इसे लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया है कि चाहे वो अस्पताल में फल बांटना हो, रक्तदान, बच्चों को किताबें देने जैसे अनेक कार्य हर जगह किए जाएंगे।

 

विकास खन्ना को किया जाएगा "एशिया गेम चेंजर अवार्ड" से सम्मानित

2030 तक अपने उत्सर्जन कटौती के लक्ष्य को बढ़ाकर कम से कम 55 प्रतिशत करना होगा: फॉन डेय लाएन

ग्रीस में छेड़छाड़ के आरोप में बंधक बनाए गए 30 पाकिस्तानी