भाजपा और किसान मोर्चा ने की राज्य में प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना लागू करने की मांग
भाजपा और किसान मोर्चा ने की राज्य में प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना लागू करने की मांग
Share:

खम्मम : भाजपा नेताओं ने मंगलवार को आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रही है. भाजपा, किसान मोर्चा के नेताओं ने राज्य में किसानों के लिए प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना लागू करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया। धरने के दौरान कलेक्ट्रेट के सामने हल्का तनाव बना रहा।

जिला परिषद केंद्र से बड़ी संख्या में भाजपा और किसान मोर्चा के नेता आए और सरकार विरोधी नारेबाजी की. नेताओं ने कलेक्टर कार्यालय में घुसने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया, पुलिस से उनकी भी बहस हुई. पुलिस ने नेताओं को मौके से परेशान किया और गिरफ्तार कर लिया। बाद में, उन्हें पास के पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया।

भाजपा जिलाध्यक्ष गल्ला सत्यनारायण ने सरकार से राज्य में किसानों के लिए प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना तुरंत लागू करने की मांग की। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने किसानों के कल्याण पर कई वादे किए लेकिन कोई भी लागू नहीं किया गया। केसीआर की सरकार किसानों को धोखा दे रही है और कृषि ट्रैक्टर और अन्य की सब्सिडी नहीं दे रही है। भाजपा और किसान मोर्चा के नेता चावा किरण, डी सत्यनारायण, तिरुपति, एम सरस्वती, बी चंद्रशेखर, उपेंद्र गौड़, बी चंद्र शेखर, अनवरखान, वीरगौड, वी लक्ष्मैया, के विक्रम जादव, वेलपुला सुधाकर, एन कोटेश्वर राव, पापा राव, एन नरसिम्हा राव और अन्य ने रैली में भाग लिया।

क्या फिर होगी लाल किला हिंसा जैसी घटना ? राकेश टिकैत ने 15 अगस्त को लेकर दी बड़ी चेतावनी

पीएम मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को दी बधाई

लेडी डॉक्टर को 13 माह में 3 बार हुआ कोरोना, ले चुकी हैं वैक्सीन की दोनों डोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -