बीजेपी कार्यकर्त्ता महाकुंभ : भोपाल पहुंचे पीएम मोदी, जल्द ही करेंगे जनसभा को संबोधित

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के भव्य आयोजन 'कार्यकर्त्ता महाकुंभ' में शामिल होने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस आयोजन स्थल पर पहुंच चुके है। वे जल्द ही जनता को सम्बोधित करना भी शुरू कर सकते है। 

तीन मूर्ति भवन से जवाहरलाल नेहरू मेमोरियल फंड हटाएगी मोदी सरकार, दिए निर्देश

प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों से पूर्व पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश की लहर पैदा करने के उद्देश्य से आयोजित किया जा रहा यह कार्यक्रम मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान पर आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीएम मोदी कुछ समय पहले ही आयोजन स्थल पर पहुंचे है। उनका हेलीकाप्टर कुछ समय पहले ही जंबूरी मैदान के पास बने हैलिपेड पर उतरा था। पीएम मोदी के आयोजन स्थल पर पहुँचते ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने उनका स्वागत किया था। 

आज भोपाल के 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी


इस कार्यक्रम का आयोजन करवाने वाले बीजेपी नेताओं ने दावा किया है इस आयोजन में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ मध्यप्रदेश की 230 विधानसभाओं के 65,000 से अधिक मतदान केंद्रों के कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। इस तरह इस आयोजन में भाजपा के तक़रीबन 10 लाख कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है। 


ख़बरें और भी 

राफेल मुद्दे पर बोले राहुल - ये तो सिर्फ शुरुआत है, असली मजा आना तो अभी बाकी है

कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बीजेपी ने बनाया नया एंथम

ट्रंप ने सुषमा से कहा - मैं भारत से प्यार करता हूं..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -