कमल का फूल आॅल्वेज बनाविंग अप्रैल फूल : लालू

पटना। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए गुरूवार को होने वाले अंतिम चरण के मतदान से पूर्व आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए राज्य के मतदाताओं से 22 वर्षो से वहां सत्तारूढ़ भाजपा को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया है। यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने चिर-परिचित अंदाज में लिखा, 'कमल का फूल आॅल्वेज बनाविंग अप्रैल फूल'। 'रहना कूल ना करना भूल, चटाना धूल'। 

इससे पूर्व मंगलवार को साबरमती नदी से सी प्लेन के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यात्रा पर तंज कसते हुए राजद सुप्रीमों ने तंज कसा और कहा, 'भाईयों-बहनों, 22 साल के कुशासन के बाद भी रोजगार-नौकरी भूलों। अब विदेशी सी-प्लेन और पायलट का सर्कस देखों, वोट दो'। 

लालू ने बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खुद को गुजरात का बेटा बताए जाने पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'मैं ट्विटर का बेटा हूं।  आप मुझे 'रिट्वीट' नहीं करेंगे, तो मैं कहां जाऊंगा।' 


गौरतलब है कि लालू इन दिनों गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा पर प्रतिदिन निशाना साध रहे हैं। उल्लेखनीय है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के तहत गुरुवार को दूसरे और अंतिम चरण का मतदान होना है। नौ दिसंबर को पहले चरण का मतदान हो चुका है। 18 दिसंबर को मतगणना होनी है।

अब 31 मार्च तक बैंक खातों को आधार से जोड़ा जा सकेगा

INS कलवरी के शामिल होने से नौसेना की क्षमताओं में होगा इज़ाफ़ा

पौंग झील में पलटी नाव,मछुआरा लापता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -