कायम रहेगा भाजपा-जदयू गठबंधन, सुशिल मोदी ने अटकलों पर लगाया विराम

कायम रहेगा भाजपा-जदयू गठबंधन, सुशिल मोदी ने अटकलों पर लगाया विराम

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के रिश्ते में कथित कड़वाहट के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने यहां सोमवार को कहा है कि अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा. 

सुशिल मोदी ने विधानसभा में राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, 'लोकसभा की महज एक सीट पर सिमट कर रह जाने वाले महागठबंधन की डूबती नाव पर भला कौन सवारी करना चाहेगा?' सुशिल मोदी ने कहा है कि सरकार की जितनी भी लोक कल्याणकारी योजनाएं हैं, उन सबको यह सरकार पूर्ण करेगी. अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार की अध्यक्षता में ही लड़ा जाएगा. किसी को इसे लेकर संशय नहीं पालना चाहिए.  विधानसभा के वर्तमान सत्र से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के गैरमौजूद रहने पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि, 'आज 17वें दिन भी वे सदन में नहीं पहुंचे. क्या वजह है, बीमार हैं या कुछ और?' 

आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने जहां जेडीयू से संबंध तोड़ लेने की वकालत की थी, वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी सीएम नीतीश कुमार पर इशारों ही इशारों में हमला बोला था. रविवार को जेडीयू के नेता पवन वर्मा ने भी भाजपा के खिलाफ तल्ख़ टिप्पणी की थी.

छीनी जा सकती है अखिलेश यादव की Z+ सुरक्षा, 22 कमांडों रहते हैं तैनात

राहुल गाँधी के बचाव में उतरे गहलोत, कहा- वो पहले भी पार्टी के कप्तान थे और आगे भी रहेंगे

यहां स्थापित होगी विश्व की सबसे ऊँची श्री राम प्रतिमा, जानिए इसकी खासियत