भाजपा आईटी सेल प्रभारी ने साझा किया मनमोहन सिंह का एडिटेड वीडियो,  मचा हंगामा
भाजपा आईटी सेल प्रभारी ने साझा किया मनमोहन सिंह का एडिटेड वीडियो, मचा हंगामा
Share:

नई दिल्ली: देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके बयानों के लेकर नसीहत देने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आईटी सेल के इंचार्ज अमिल मालवीय ने एक ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने मनमोहन सिंह के वीडियो को एडिट करके ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में मनमोहन सिंह कहते दिख रहे हैं कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार अच्छी थी, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि अमित मालवीय ने जिस वीडियो को साझा किया है वह एक कार्यक्रम का छोटा सा हिस्सा मात्र है.

शेयर बाजार : तेज उछाल के साथ खुला बाजार, 372 अंक चढ़ा सेंसेक्स, निफ्टी में भी भारी उछाल

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार की आलोचना की थी, जिसके बाद राहुल पर पलटवार करने के लिए अमित मालवीय ने इस वीडियो को ट्विटर पर डाला है. मालवीय ने ट्वीट करके लिखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राहुल गांधी के दावे का  खंडन करते हैं, वे कहते हैं कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकारें काफी अच्छी थी, ऐसे में पिछले कुछ दिनों से जो कुछ भी कांग्रेस अध्यक्ष  कह रहे हैं उस पर पानी फिर गया है.

पेट्रोल-डीजल : लगातार आठवें दिन गिरे दाम, यह है आज के रेट

अमित मालवीय के इस ट्वीट को भाजपा महिला मोर्चा की प्रीति गांधी ने भी शेयर किया है, उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि चुनावी माहौल के  बीच पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार की प्रशंसा की है. मनमोहन सिंह का यह बयान 26 नवंबर को आयोजित मनीष तिवारी के एक किताब के लॉच कार्यक्रम से लिया गया है, जिसमे पत्रकार राजदीप सरदेसाई के सवाल का जवाब देते हुए मनमोहन सिंह ने कहा था कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार के साथ उनके अच्छे संबंध थे. 

खबरें और भी:-

 

दिल्ली वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कार्ड से अब बस सफर में भी मिलेगी छूट

SBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगा ज्यादा ब्याज

शेयर बाजार : अच्छी तेजी के साथ बंद हुआ बाजार, यह है आज के आकड़ें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -