भाजपा के चैंपियन MLA को पार्टी का नोटिस, पुछा - क्यों ना किया जाए निलंबित ?

भाजपा के चैंपियन MLA को पार्टी का नोटिस, पुछा - क्यों ना किया जाए निलंबित ?

देहरादून: उत्तराखंड के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चैंपियन अपनी ही पार्टी के राडार पर आ गए हैं. सोशल मीडिया में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक जी शराब के नशे में शस्त्र लहराते हुए नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें कि ही कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भाजपा से अनुशासनहीनता के इल्जाम में तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया गया है. 

सूत्रों के अनुसार, भाजपा से निलंबित चल रहे उत्तराखंड के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने अब बाहर कर दिया है. वीडियो के सामने आने के बाद से पार्टी का हाईकमान, विधायक की इस हरकत से बेहद नाराज है और इसीलिए पार्टी ने कार्रवाई करने का फैसला लिया है. पार्टी के सूत्रों का कहना है कि चैंपियन का भाजपा से निष्कासन निश्चित है. पार्टी से निकाले जाने की बस औपचारिकता ही शेष रह गई है.

सूत्रों का कहना है कि पार्टी की ओर से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को निष्कासन का नोटिस जारी कर दिया गया है. पार्टी ने चैंपियन से 10 दिनों के भीतर जवाब मांगा है. बताया जा रहा है कि पार्टी संगठन कुंवर प्रणव की हरकतों से काफी परेशान हो चुका है. विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को भाजपा ने नोटिस में पूछा है कि उन्हें पार्टी से निष्कासित क्यों न किया जाए?

अलगाववादियों को शिवसेना की दो टूक, कहा- जिसे पाकिस्तान पसंद हो, वो वहीं जाकर रहे

कर्नाटक : स्पीकर का बड़ा बयान, अभी किसी का भी इस्तीफा स्वीकार नहीं होगा

समाजवाद विरोधी साजिश रच रही भाजपा: अखिलेश यादव